अपने पति से महीने में सिर्फ एक बार मिलती है ये एक्ट्रेस, शादी के 7 साल बाद भी है बेऔलाद


Third party image reference
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ फिल्मों के डिफरेंट कॉन्सेप्ट के लिए भी जाना जाता है। राधिका फिल्मों को लेकर काफी चूजी हैं। वो वहीं फिल्म साइन करती हैं जिनके करेक्टर में दम होता है। एक्ट्रेस राधिका शादीशुदा हैं और बहुत कम लोग ही राधिका के पति टेलर के बारे जानते होंगे। एक्ट्रेस के पति बेनेडिक्ट टेलर लंदन में म्यूजिशियन हैं। दोनों की शादी साल 2012 में हुई थी।

Third party image reference
राधिका आप्टे का नाम भारत की टॉप अभिनेत्रियों मे लिया जाता हैं। राधिका मे अपने करियर मे तमिल, तेलगु, और हिन्दी सहित कई फिल्मों मे काम किया है। राधिका अपनी खूबसूरती और अदाकारी को लेकर अक्सर चर्चा मे रहती है। फिल्मों के अलावा राधिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा मे रहती हैं। राधिका मे साल 2012 मे बेनेडिक्ट टेलर से शादी की है। इनकी शादी को अब करीब 7 साल हो चुके हैं, लेकिन यह अब तक यह मां नहीं बन पाई हैं।

Third party image reference
वैसे तो राधिका आप्टे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात करती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खोलकर बातचीत की है।मीडिया से बातचीत करते हुए राधिका ने कहा मैं अपने पति से महीने में सिर्फ एक बार मिलती हूं।

Third party image reference
अपनी बात जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि लोग मुझसे अक्सर सवाल करते हैं कि क्या तुम्हें अकेले अकेलापन नहीं लगता..। उन लोगों से मैं ये कहना चाहूंगी की कई बार एक छत के नीचे रहते हुए भी लोग अकेले ही रहते हैं। मेरा और टेलर का रिश्ता काफी मजबूत है और हां काम से घर पहुंचकर थोड़ा अकेला लगता है लेकिन अब मुझे इसकी आदत पड़ चुकी है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म अंधाधुन में देखा गया था।

Third party image reference
राधिका ने कहा कि मेरे पति टेलर विदेश मे रहते हैं, लेकिन जब वह फ्री होते हैं, तो मुझसे मिलने भारत आते हैं। हम दोनों एक दूसरे से टच में रहते हैं, और हमारा प्यार बहुत मजबूत हो चुका है। राधिका ने कहा कि टेलर और मैं हर महीने ज़रूर मिलते हैं, और यही वजह है कि हम साथ में अच्छा वक्त बिताते हैं, और उसी के सहारे बाकी वक्त काट देते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments