70 के दशक की इस अभिनेत्री की बेटी का निधन, ज्यादा समय से थीं बीमार

दोस्तों 70 के दशक की फेमस एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के फेन्स के लिए बहुत ही दुखद खबर है। इस एक्ट्रेस की बेटी पायल का गुरुवार देर रात करीब दो बजे निधन हो गया हैं। पायल जुवेनाइल डायबिटीज नमक बीमारी से पीड़ित थीं। साल 2017 से उनका इलाज चल रहा था। पिछले साल नवंबर में मौसमी चटर्जी ने दामाद पर बेटी का ध्यान न रखने का आरोप भी लगाया था।

Third party image reference
दोस्तों मौसमी ने साल 2010 में पायल की बिजनेसमैन "डिकी सिन्हा" से शादी की थी। मौसमी के पति जयंत मुखर्जी, उनकी बेटी पायल और दामाद डिकी तीनों एक ही कंपनी के डायरेक्टर थे। साल 2016 में उनके बीच किसी बात को लेका विवाद हुआ और आपस में दूरियां बढ़ गई थीं।

Third party image reference
दोस्तों इसके बाद मौसमी को बेटी की तबीयत खराब की जानकारी मिली। इसके बाद अभिनेत्री ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की। इस याचिका में अभिनेत्री ने कहा था कि बेटी की तबीयत खराब है और हमें मिलने भी नहीं दिया जा रहा। इसके साथ ही उसका ध्यान भी नहीं रखा जा रहा है। दाखिल याचिका के अनुसार, '28 अप्रैल 2018 को पायल को अस्पताल से घर लाया गया था। पति डिकी ने देखभाल के लिए नर्स रखी। डॉक्टर ने पायल को फिजियोथेरेपी और डाइट का ध्यान रखने को कहा था। इसे फॉलो नहीं किया जा रहा था। डिकी ने दोनों ही चीजों का ध्यान नहीं रखा। यहां तक कि स्टाफ की पेमेंट भी बंद कर दी।'

Third party image reference
दोस्तों 'देखभाल करने वाली नर्स भी चली गई थीं। पायल की मेडिकल रिपोर्ट भी डिकी ने हमें देने से मनाकर दिया। बेटी की तबीयत से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही है। यहां तक कि मिलने भी नहीं दिया जा रहा था।' मौसमी चटर्जी के वकील ने उस वक्त कहा था- 'मौसमी और जयंत पायल की तबीयत को लेकर बहुत ही परेशान हैं। डिकी बिल्कुल भी मदद नहीं कर रहे।'

Third party image reference
दोस्तों इस मामले को लेकर 20 नवंबर को खार पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की गयी थी। शिकायत में तुरंत कार्यवाई करते हुए पायल की जिंदगी बचाने की बात भी कही गयीं थीं। मौसमी चटर्जी ने साल 1967 बंगाली फिल्म 'बालिका वधू' से फिल्मों में डेब्यू किया था। जबकि हिंदी सिनेमाजगत की पहली फिल्म 'अनुराग' थी जो कि साल 1972 में रिलीज हुई थी।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments