पता नहीं क्यों इस अभिनेत्री को बार-बार सपोर्ट करते हैं सलमान खान, दिलाई 700 करोड़ की फिल्म

Image result for पता नहीं क्यों इस अभिनेत्री को बार-बार सपोर्ट करते हैं सलमान खानदोस्तों अभिनेता सलमान खान की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है क्योंकि वह अपने काम से अपने दुश्मनो का भी दिल जीत लेते है।

Third party image reference
वैसे तो सलमान खान सबकी मदद के लिए आगे रहते हैं। इसीलिए आज बॉलीवुड का लगभग हर कलाकार सलमान खान को भगवान की तरह मानता है।

Third party image reference
जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं सलमान खान के बचपन की दोस्त प्रियंका चोपड़ा के बारे में। दोस्तों इसमें कोई शक नहीं है कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक है।

Third party image reference
उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में कई फिल्में हिट कराई है लेकिन जब से प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म भारत को करने से मना किया है तब से उनके पास किसी भी नई फिल्मों के ऑफर नहीं आ रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म द स्काई पिंक बुरी तरह से फ्लॉप हो गई।

Third party image reference
अपने करियर को बचाने के लिए अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से सलमान खान का रुख किया। और सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा से अपनी दुश्मनी को भुलाकर उन्हें एक नहीं बल्कि 2 बड़े बजट की फिल्मों में काम करने का मौका दिया।

Third party image reference
इस समय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पास सलमान खान की फिल्म किक 2 और बॉलीवुड के सुपरस्टारों से भरी फिल्म महाभारत में काम करने का मौका है।

Third party image reference
आपको बता दें कि फिल्म महाभारत का बजट 700 करोड़ तो वही फिल्म किक 2 का बजट 400 करोड़ का है अगर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा यह दोनों फिल्में करती है तो एक बार फिर से उनके करियर को नई दिशा मिल जाएगी।
दोस्तों कमेंट करके बताएं कि सलमान खान के इस कारनामे के विषय में आपकी क्या राय है। बॉलीवुड से जुड़ी इसी तरह की और नई-नई खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल बॉलीवुड बॉस को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें क्योंकि हम आपके लिए आपकी पसंद की खबरें लाते रहते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments