ये हैं बिग बॉस के इतिहास के 7 सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट, नंबर 7 से तो बहुत लोग नफरत करते हैं

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस एक विवादित शो है जिसमें अक्सर लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं। सलमान खान इस शो को होस्ट करते हैं। वर्तमान में इस शो का 13वां सीजन प्रसारित हो रहा है जिसमें रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच कड़ी टक्कर है। यह दोनों अक्सर लड़ाई-झगड़े करते रहते हैं। आज की पोस्ट में हम आपको बिग बॉस के इतिहास के 7 सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं
1. श्रीसंत

Third party image reference
श्रीसंत बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आए थे। उन्होंने अपने गुस्से के कारण काफी सुर्खियां बटोरी थी। घर के सभी सदस्यों के साथ श्रीसंत की लड़ाई हुई थी। करणवीर बोहरा और श्रीसंत की फाइट ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी।
2. विकास गुप्ता

Third party image reference
विकास गुप्ता वर्तमान में बिग बॉस में नजर आ रहे हैं। यह बिग बॉस सीजन 11 में भी नजर आए थे। तब इनकी शिल्पा शिंदे से काफी लड़ाई हुई थी। पूरे सीजन में इन दोनों की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी। शो में आने से पहले इन दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा था।
3. डॉली बिंद्रा

Third party image reference
बिग बॉस सीजन 4 में डॉली बिंद्रा नजर आईं थीं। इन्हीं के कारण शो को टीआरपी मिली। इन्होंने इतनी लड़ाई की कि लोग इनसे नफरत करने लगे। बिग बॉस सीजन 4 में डॉली बिंद्रा और मनोज का काफी झगड़ा हुआ था। घर के ज्यादातर सदस्य डॉली बिंद्रा के गुस्से का शिकार हुए थे।
4. प्रियंका जग्गा

Third party image reference
बिग बॉस सीजन 10 में नजर आई प्रियंका जग्गा ने सलमान खान की नाक में भी दम कर दिया था। जब भी प्रियंका जग्गा की किसी से लड़ाई होती थी तो वह गाली-गलौज शुरू कर देती थी। सलमान खान ने प्रियंका जग्गा को कई बार चेतावनी दी। लेकिन उन्होंने सलमान खान की बात भी नहीं मानी। सलमान ने प्रियंका जग्गा को शो से बाहर कर दिया और यह घोषणा कर दी कि वह कलर्स के किसी भी शो में नजर नहीं आएंगी।
5. इमाम सिद्दीकी

Third party image reference
बिग बॉस के विवादित कंटेस्टेंट में थे एक इमाम सिद्दीकी की बदतमीजी से आप लोग अच्छी तरह से वाकिफ होंगे। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ भी काफी बुरा व्यवहार किया। इतना ही नहीं इन्होंने बिग बॉस के घर में काफी तोड़फोड़ की।
6. पूजा मिश्रा

Third party image reference
बिग बॉस सीजन 5 की कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने बिग बॉस के घर में आते ही लड़ाई झगड़े शुरू कर दिए थे। शो देखने वाले दर्शक भी पूजा मिश्रा से इरिटेट हो गए। यह काफी ज्यादा एटीट्यूड में रहती थी। सलमान खान भी इनसे परेशान थे।
7. स्वामी ओम

Third party image reference
स्वामी ओम बिग बॉस सीजन 10 में नजर आए थे। उन्होंने टॉयलेट फेंककर काफी सुर्खियां बटोरी। सलमान खान ने इनकी हरकतों से परेशान होकर इन्हें शो से बाहर निकाल दिया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments