7 दिन के अंदर इन 4 कपल्स के घर गूंजी बच्चों की किलकारियां,3 जोड़ियों के घर एक ही दिन हुए..


Third party image reference
टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों के घर 1 सप्ताह के अंदर ही बच्चों की किलकारियां गूंजी. सबसे खास और आश्चर्यजनक बात तो यह है कि कुछ सितारों के घर एक ही दिन बच्चो का जन्म हुआ. माता पिता बनने की इस लिस्ट में सबसे पहले कॉमेडी के सुपरस्टार कपिल शर्मा का नाम शामिल है. इसके बाद एकता कपूर के जाने-माने धारावाहिक “यह है मोहब्बतें” के एक्टर करण पटेल के घर भी बच्चे की किलकारियां गूंजी. आज हम आपको टेलीविजन के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो इस हफ्ते माता-पिता बने.

1.


Third party image reference
सबसे पहले हम आपको बताते हैं कपिल शर्मा के बारे में….कॉमेडी के किंग माने जाने वाले कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी पिछले साल 12 दिसंबर 2018 को हुई थी. इनकी शादी जालंधर से हुई थी. अभी कपिल और गिन्नी की शादी को 1 साल भी पूरा नहीं हुआ है और यह एक बच्चे के माता-पिता बन गए. 10 दिसंबर को गिन्नी ने एक बेटी को जन्म दिया. अभी तक इन्होंने बेटी की तस्वीर और नाम शेयर नहीं किया है. कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर खुद पिता बनने की जानकारी शेयर की. कपिल शर्मा आजकल सोनी टीवी पर कपिल शर्मा शो में नज़र आ रहे है. कपिल शर्मा के इस शो के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं.

2.


Third party image reference
कपिल शर्मा के बाद टेलीविजन की एक और अभिनेत्री के घर बच्चे की किलकारियां गूंजी. इस एक्ट्रेस का नाम है रुचा हसब्निस….. 10 दिसंबर के दिन रुचा ने एक बेटी को जन्म दिया. अपने बच्चे के जन्म की जानकारी रुचा ने खुद सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने अपने बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में मैं रुचा ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ा हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रुचा ने कैप्शन में लिखा “हमारी खुशियों का खजाना… हमारी बेटी आ गई है” आपको याद होगा रुचा ने स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक साथ “निभाना साथिया” में राशि की भूमिका निभाई थी.

3.


Third party image reference
धारावाहिक उत्तरण में अभिनय कर चुके अभिनेता गौरव बजाज का घर भी इस हफ्ते बच्चों की किलकारी से गूंज उठा. गौरव की पत्नी का नाम साक्षी शेरवानी है. साक्षी ने 11 दिसंबर को इंदौर में एक बेटे को जन्म दिया. बेटे के जन्म के बाद गौरव ने कहा कि वह बहुत ही खुश हैं. अभी इन्होंने अपने बच्चे का नाम नहीं रखा है और अपने बेटे को जूनियर बजाज कहकर पुकारते हैं. गौरव और साक्षी ने 10 दिसंबर को अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी.

4.


Third party image reference
एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक “यह है मोहब्बतें” में रमन भल्ला की भूमिका निभाने वाले करण पटेल भी एक बच्चे के पिता बन गए हैं. करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव 14 दिसंबर को माता-पिता बने. अंकिता ने एक बेटी ने जन्म दिया है. अंकिता और करन का यह पहला बच्चा है. करण पटेल ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी. खबरों के अनुसार अंकिता और उनकी बेटी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments