7 एक्टर जो अपने पिता की तरह ही अभिनय करते हैं, नंबर 1 जोड़ी सुपरहिट है

दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से एक्टर हैं, जिनके बेटे भी अभिनय फील्ड में बहुत नाम कमा रहे हैं। आज हम आपको ऐसे 7 अभिनेताओं के बारे में बताएंगे जो अपने पिता की तरह ही अभिनय करते हैं। तो आइए इनके बारे में जानते हैं:

Third party image reference
7. टाइगर श्रॉफ - अभिनेता टाइगर श्रॉफ, जिन्होंने हाल ही में "वॉर" जैसी बड़ी हिट फिल्म दी है, न केवल उनके पिता की तरह दिखते हैं, बल्कि उनकी तरह अभिनय भी करते हैं।

Third party image reference
6. जावेद जाफरी - हालांकि सोलो फिल्म में जावेद जाफरी का करियर सफल नहीं रहा है, लेकिन मल्टी स्टारर में उनका करियर सफल रहा है। खासकर लोगों को उनका कॉमिक अंदाज बहुत पसंद आता है। आपको बता दें कि जावेद जाफरी का कॉमिक अंदाज बिल्कुल उनके पिता जगदीप जैसा है।

Third party image reference
5. अखिल अक्किनेनी - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के युवा स्टार अखिल अक्किनेनी को भी फिल्म 'हैलो' के कारण हिंदी दर्शकों में पहचान मिली है। अखिल अपने पिता नागार्जुन की तरह ही अभिनय करते है। खासकर अखिल का अंदाज उनके पिता से काफी मिलता-जुलता है।

Third party image reference
4. ऋतिक रोशन - ऋतिक रोशन दिखने में अपने पिता की तरह ही लगते हैं और अभिनय में भी ऋतिक रोशन अपने पिता की तरह ही हैं। अगर आपने राकेश रोशन की फिल्में देखी हैं, तो आपको पता होगा कि ऋतिक रोशन की अभिनय शैली बिल्कुल उनके पिता की तरह है।

Third party image reference
3. ध्रुव - युवा स्टार ध्रुव के लिए अपने पिता विक्रम की तरह अभिनय करना बहुत मुश्किल होगा लेकिन ध्रुव अपनी पहली फिल्म "आदित्य वर्मा" में बहुत कोशिश करते हुए दिखाई दिए। अगर आपने ध्रुव का अभिनय फ़िल्म "आदित्य वर्मा" में देखा है, तो निश्चित रूप से आपको उनमें विक्रम की झलक मिलेगी।

Third party image reference
2. करण देओल - इस साल सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। करण देओल चोकलेटी हीरो की तरह दिख रहे हैं, लेकिन वह अपने पिता की तरह ही अभिनय कर रहे हैं। खासतौर पर गुस्से वाले सीन में, करण देओल और सनी देओल के बीच कोई अंतर नहीं है।

Third party image reference
1. राम चरण - जब राम चरण अपने पिता के साथ पर्दे पर नजर आये, तो उनकी जोड़ी फिल्म में सुपरहिट हो गई। राम चरण का स्टाइल और अभिनय पिता चिरंजीवी की तरह ही हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments