ये है बॉलीवुड के टॉप 7 सबसे खतरनाक विलेन के बेटे, नंबर 1 का बेटा बॉलीवुड पर करता है राज

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के साथ विलेन के बेटों से मिलवाने जा रहे हैं l जिनमें एक विलन का बेटा बॉलीवुड पर राज करता है।
7. अमरीश पुरी का बेटा राजीव पुरी

Third party image reference
अमरीश पुरी बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता रह चुके हैं, आपको बता दें कि उन्होंने अधिकतर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। अमरीश पुरी के बेटे का नाम राजीव पुरी है और राजीव एक मरीन नेविगेटर के रूप में काम करते हैं।
6. अमजद खान का बेटा शादाब खान

Third party image reference
शोले फिल्म में गब्बर का किरदार निभा चुके अमजद खान को आज भी याद किया जाता है। आपको बता दें कि उनके बेटे का नाम शादाब खान है l उन्होंने भी फिल्मों में सफलता पाने की कोशिश की लेकिन उसने सफलता हासिल नहीं हुई।
5. मैक मोहन का बेटा विक्रांत

Third party image reference
शोले फिल्म में सांबा का किरदार निभाने वाले मैक मोहन को भी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है l आपको बता दें उनके बेटे का नाम विक्रांत हैं जो फिल्मों में काम करते हैं।
4. रजा मुराद का बेटा अली मुराद

Third party image reference
रजा मुराद ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाया है, रजा मुराद को आखिरी बार फिल्म पद्मावत में देखा गया था। रजा मुराद के बेटे का नाम वाली मुराद है और अली मुराद ने लंदन के एक्टिंग स्कूल में एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है l जल्द ही अली मुराद भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं।
3. डैनी डेन्जोंगपा का बेटा रिनजिंग डेंजोंगपा

Third party image reference
डैनी बॉलीवुड के खतरनाक खलनायक ओं में गिने जाते हैं, आपको बता दें कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ में कांचा चीना का किरदार निभाया था और लोग उनकी एक्टिंग को आज भी पसंद करते हैं। डैनी डेन्जोंगपा के बेटे का नाम रिनजिंग डेन्जोंगपा है, जो बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।
2. कबीर बेदी का बेटा अदम बेदी

Third party image reference
कबीर बेदी ने भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है, उनके बेटे का नाम अदम बेदी है जो दिखने में काफी हैंडसम है अदम बेदी एक इंटरनेशनल मॉडल हैं।
1. एम बी शेट्टी का बेटा रोहित शेट्टी

Third party image reference
एमबी शेट्टी बॉलीवुड की दुनिया का एक बड़ा नाम रह चुके हैं, इन्होंने कई फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई है। आपको बता दें कि एमबी शेट्टी के बेटे का नाम रोहित शेट्टी है l रोहित शेट्टी इस समय अपनी दमदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों को डायरेक्ट किया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments