इस क्रिकेटर की शादी को हुए हैं 7 साल, लेकिन बेटी हो चुकी है 19 साल की, दिखती है बेहद हॉट


Third party image reference
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से टीम इंडिया को कई बड़े मैच जिताए हैं। उन्होंने साल 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की। दोनों की लव स्टोरी काफी रोचक है।

Third party image reference
आयशा और शिखर धवन की पहली मुलाकात सोशल मीडिया पर चैटिंग करते हुए हुई थी। दोनों फेसबुक पर पहले अच्छे दोस्त बने और फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदल गयी पता ही नहीं चला। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

Third party image reference
आयशा मुखर्जी की ये दूसरी शादी है। उनके पहले पति से उनका तलाक हो चुका है। यही नहीं, उनके पहले पति से उनके दो बेटियाँ भी हैं। फिलहाल उनकी दोनों बेटियों को अब पिता के तौर पर शिखर धवन का नाम मिल चुका है।

Third party image reference
शिखर धवन की बड़ी बेटी का नाम आलिया धवन है और वह 19 साल की हो चुकी है। आलिया का जन्म 5 मई 2000 को हुआ था। इतनी उम्र में आलिया बेहद हॉट दिखने लगी है।

Third party image reference
इस तरह देखा जाए तो धवन की शादी को अभी महज 7 साल ही हुए हैं, लेकिन उनकी बड़ी बेटी 19 साल की हो चुकी है। धवन की इस बेटी की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं।

Third party image reference
शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी सिनेमा जगत से भी ताल्लुक रखती हैं। ऐसे में आलिया की खूबसूरती और स्टाइल देखकर इस बात के कयास भी लगाये जाते हैं कि वे बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments