इसे कहते हैं किस्मत, मात्र 6 साल में ही बन गई है बॉलीवुड की सबसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री !

 दोस्तों हम आपके लिए बॉलीवुड से जुड़ी लगभग सभी छोटी-बड़ी खबरें लाते रहते हैं । इसी सिलसिले में आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने मात्र 6 साल में ही बॉलीवुड की सबसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब अपने नाम कर लिया है।

Third party image reference
जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और परी जैसी दिखने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट के बारे में। आलिया भट्ट ने अपना करियर साल 2012 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरू किया था। इनके फिल्में अक्सर बॉलीवुड में हिट साबित होती हैं।

Third party image reference
शायद ही उनकी कोई फिल्म अभी तक बॉलीवुड में फ्लॉप हुई हो। अपनी हसीना अदाओं और जबरदस्त अभिनय से लोगों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट ने स्टार स्क्रीन अवार्ड 2019 में बॉलीवुड की सबसे सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब अपने नाम किया है।
आपको बता दें कि अभिनेत्री आलिया भट्ट को यह अवार्ड उनकी फिल्म गली ब्वॉय के लिए दिया गया है। आपको शायद पता हो कि आलिया भट्ट को उनकी फिल्म उड़ता पंजाब के लिए भी बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब मिल चुका है।

Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी इसी तरह की और नई-नई रोमांचक खबरों को पढ़ने के लिए हमारे चैनल बॉलीवुड बॉस को फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें क्योंकि हम आपके लिए आपके पसंद की खबरें लाते रहते हैं जिन्हें पढ़ना आप भी पसंद करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments