ये हैं बॉलीवुड की 6 सबसे महँगी आइटम गर्ल्स, सिर्फ एक गाने पर नाचने के लेती हैं इतने करोड़


Third party image reference
बॉलीवुड फिल्मों में जब तक आइटम नंबर ना हो तब तक वो फिल्म अधूरी सी लगती हैं. फिल्म निर्माता अपनी हर फिल्म में कम से कम एक आइटम नंबर जरूर डलवाते हैं. इस आइटम नंबर में जब एक खुबसुरत लड़की खतरनाक स्टेप्स के साथ ठुमकती हैं तो लोग देखते ही रह जाते हैं. कई तो सिर्फ इस आइटम नंबर की वजह से फिल्म देखने पहुँच जाते हैं. इस तरह फिल्म प्रमोशन में भी ये आइटम सॉंग एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. ऐसे आइये जाने बॉलीवुड की सबसे महंगी आइटम गर्ल्स के बारे में..

1- दीपिका पादुकोण


Third party image reference
दीपिका एक टॉप की एक्ट्रेस होने के साथ साथ बढ़िया आइटम गर्ल भी हैं. इस बात का सबूत आप साल 2011 में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दम मारो दम’ के आइटम नंबर के रूप में देख चुके हैं. उस गाने के लिए दीपिका ने 1.5 करोड़ रुपए लिए थे. वर्तमान की बात करे तो दीपिका टॉप की एक्ट्रेस बन गई हैं इसलिए सिर्फ आइटम नंबर के लिए फ़िल्में ना के बराबर साइन करती हैं.

2- प्रियंका चोपड़ा


Third party image reference
बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही जगह अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी आइटम नंबर करने में पीछे नहीं हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रास लीला-राम लीला’ में प्रियंका चोपड़ा ने ‘राम चाहे लीला’ नमक गाने पर जबर्दस्त आइटम सॉंग किया था. उनका ये आइटम नंबर बहुत वायरल हुआ था. इसमें प्रियंका गज़ब की लग रही थी. इस आइटम सॉंग के लिए प्रियंका ने 6 करोड़ रुपए लिए थे.

3- करीना कपूर


Third party image reference
करीना ने सलमान खान की ‘दबंग 2’ में ‘फेविकोल’ गाने बार बेहतरीन आइटम नंबर किया था. ये गाना खूब पॉपुलर भी हुआ था. फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. तब करीना ने इस आइटम नंबर के लिए पुरे 5 करोड़ रुपए वसूले थे. इस गाने में बेबो की खूबसूरती कमाल की थी.

4- कटरीना कैफ


Third party image reference
ऋतिक रोशन वाली अग्निपथ फिल्म में जब कटरीना ने ‘चिकनी चमेली’ गाने पर आइटम नंबर किया था तो लोगो ने उनका नाम भी चिकनी चमेली रख दिया था. ये तेम नंबर तो आज तक लोगो का फेवरेट हैं. इसमें करीना का जबरदस्त डांस परफॉरमेंस देखने को मिला था. इसे लोगो ने खूब पसन् दकिया था. जानकारी के अनुसार कटरीना ने इस आइटम सॉंग के लिए पुरे 3.5 करोड़ रुपए लिए थे.

5- सन्नी लियोन


Third party image reference
सन्नी लियोन ने वैसे तो बॉलीवुड में कई हिट आइटम नंबर किये हैं. फिल्म निर्माताओं के लिए सनी आइटम गर्ल की पहली पसंद होती हैं. उनकी खूबसूरती और फिगर डांस करते हुए खिल उठता हैं. सनी ने शाहरुख़ खान की ‘रईस’ फिल्म में ‘लैला मैं लैला’ गाने पर डांस किया था. ये आइटम नंबर भी बड़ा लोकप्रिय हुआ था. कहते हैं इस गाने पर नाचने के लिए सनी ने पुरे 3 करोड़ रुपए लिए थे.

6- मलाईका अरोड़ा


Third party image reference
मलाईका अरोड़ा को हम फिल्मों में आइटम गर्ल को नै बुलंदियों तक ले जाने का क्रेडिट दे सकते हैं. उन्हें सबसे पहले पॉपुलैरिटी ‘छैय्या छैय्या’ से मिली थी. इसके बाद टरंगीलो मारो ढोलना और दबंग का ‘मुन्नी बदनाम हुई’ बहुत पॉपुलर हुआ था. ये गाना आज भी बच्चों बच्चों की जुबान पर रटा हुआ हैं. इस गाने कएलिए मलाईका को 2 करोड़ रुपए मिले थे.

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments