मिलिए दंगल फिल्म के 6 असली किरदारों से, जिनके बारे में शायद नहीं जानते होंगे आप

आज हम आपको दंगल फिल्म के 6 असली किरदारों के बारे में बताएंगे जिनके बारे शायद आप नहीं जानते होंगे।

Third party image reference
1) महावीर सिंह फोगाट - इस फिल्म में आमिर खान ने पहलवान महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Third party image reference
2) दया शोभा कौर - इस फिल्म में साक्षी तंवर ने आमिर खान यानी महावीर सिंह फोगाट यानी की पत्नी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में साक्षी तंवर की एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

Third party image reference
3) गीता फोगाट - रेसलिंग में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली महिला गीता फोगाट महावीर फोगाट की बड़ी बेटी है. इस किरदार को दंगल फिल्म में फातिमा सना शेख ने निभाया था।

Third party image reference
4) बबिता फोगाट - इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने महावीर फोगाट की दूसरी बेटी बबिता फोगाट का किरदार निभाया था। बता दें कि बबिता फोगाट ने साल 2014 और 2018 में गोल्ड में मेडल जीता था।

Third party image reference
5) ओमकार - गीता बबिता के कजिन ओमकार का किरदार अपारशक्ति खुराना ने निभाया था. इसमें उनके फनी अंदाज को खूब पसंद किया गया था।

Third party image reference
6) पीआर सोंधी - नेशनल स्पोर्ट्स अकादमी के कोच पीआर सोंधी ने गीता फोगाट को नेशनल के लिए ट्रेनिंग दी थी. इस किरदार को फिल्म में गिरीश कुलकर्णी ने निभाया और पीआर सोंधी के किरदार को नेगेटिव दिखाया गया जबकि रियल लाइफ में ऐसा कुछ भी नहीं था. पीआर सोंधी महावीर फोगाट को पहले से जी जानते थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments