पहली शादी चली 6 साल, मायके में रहती है बेटे के साथ, पापा कर रहे हैं अच्छे लड़के की तलाश

टीवी की जानी पहचानी अभिनेत्री दलजीत कौर को हमने बिग बॉस चालू सीजन में देखा। फिलहाल वह बाहर आ चुकी है उन्हें बाहर आए हुए काफी वक्त हो चुका है। अब आगे उनकी करियर की घड़ी किस सीरियल में चलेगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन उनके जीवन का सफर आसान नहीं रहा है। टीवी की इस खूबसूरत हसीना की जिंदगी काफी उठापटक वाली रही है।

Third party image reference
छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा ने साल 2009 में टीवी अभिनेता शालीन भनोट से विवाह किया था। प्यार और लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद ही इस कपल ने शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। शादी के सिर्फ 6 साल बाद ही दोनों एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए। 2015 में तलाक के बाद दोनों की राहें जुदा हो चुकी है। इनका एक बेटा है जो अपनी मां यानी दलजीत कौर के पास रहता है।

Third party image reference
तलाक लेने से पहले दलजीत कौर ने पति शालीन भनोट पर एक मुकदमा भी दर्ज कराया था। उन्होंने मारपीट का आरोप भी शालीन पर लगाया था, लेकिन शालीन भनोट ने अपनी पत्नी के सभी आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद और गलत बताया था। इस घटना के बाद ही दोनों अलग रहने लगे थे और कुछ दिन बाद तलाक हो गया।

Third party image reference
तलाक को 4 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और इतने लंबे समय से शालीन दलजीत अपने मायके में रह रही हैं। बिग बॉस शो में जाने से पहले दलजीत का टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू हुआ था जिसमें उन्होंने दूसरी शादी का जिक्र किया था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहा था उनके माता-पिता उनके लिए मिस्टर राइट की तलाश कर रहे हैं। उनके मुताबिक वह खुद भी कई लड़कों से मिल चुकी है। उनका मानना है कि दूसरी शादी उनके लिए पहले जितनी आसान नहीं है क्योंकि अब पहले मां हैं और फिर एक बीवी बनेंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments