बॉलीवुड की 6 अभिनेत्रियां जिन्होंने सलमान के साथ दोबारा काम करने से कर दिया था साफ इंकार

वर्तमान में सलमान खान बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब सलमान खान के साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने काम करने से साफ़ इंकार कर दिया था. आज की पोस्ट में हम ऐसी ही 6 अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे.
1. जूही चावला

google images
सलमान खान और जूही चावला को फिल्म 'दीवाना मस्ताना' में साथ में देखा गया था. हालांकि इस फिल्म में सलमान ने गेस्ट अपीरियंस दिया था. लेकिन इसके बाद जूही ने सलमान के साथ कोई भी फिल्म नहीं की. एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया था कि वह जूही को चाहते थे और उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन जूही के पिता ने मना कर दिया. हो सकता है इसी वजह से जूही ने उनके साथ दोबारा काम नहीं किया.
2. ऐश्वर्या राय बच्चन

google images
एक समय था जब सलमान और ऐश्वर्या के चर्चे सभी जगह थे दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था. क्योंकि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के बाद ये दोनों एक दूसरे के करीब आये थे. लेकिन कुछ समय बाद ही ये दोनों अलग हो गए और बाद में दोनों ने एक साथ में काम नहीं किया. बताया जाता है सलमान के ख़राब रवैये की वजह से ऐश्वर्या ने सलमान के साथ दोबारा कभी काम नहीं किया.
3. ट्विंकल खन्ना

google images
सलमान और ट्विंकल को ‘जब प्यार किसी से होता है’में एक साथ देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. शायद इसी वजह से ट्विंकल ने सलमान के साथ दोबारा कभी भी काम नहीं किया. हालांकि इन दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी.
4. उर्मिला मातोंडकर

google images
दोनों को फिल्म 'जानम समझा करो' में एक साथ देखा गया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसके बाद उर्मिला ने सलमान के साथ कभी काम नहीं किया. बताया जाता है कई बार उन्हें सलमान के साथ फ़िल्में ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया.
5. सोनाली बेंद्रे

google images
सलमान और सोनाली को सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम साथ साथ है' में एक साथ देखा गया था लेकिन इसके बाद दोनों की जोड़ी को दोबारा नही देखा गया. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काला हिरन वाला मामला सामने आया था. बताया जाता है इसी वजह से सोनाली ने कभी भी सलमान के साथ फिल्म नहीं की.
6. अमीषा पटेल

google images
अमीषा को सलमान के साथ फिल्म 'ये है जलवा' में देखा गया था लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इसके बाद इन दोनों की जोड़ी कभी नहीं दिखाई दी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments