अभिनेता सलमान खान की इस फिल्म में दिखाई देंगे ये 6 विलेन

दोस्तों एक्टर सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं, जो सिनेमाघरों में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज होने में अब केवल एक हफ्ता बचा है, फिल्म दबंग 3 के बाद सलमान खान की अगली फिल्म राधे आने वाली है, जो 2020 के ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। दबंग 3 के प्रमोशन के चलते सलमान खान ने इस फिल्म की शूटिंग बंद कर दी है, लेकिन दबंग 3 के रिलीज होने के बाद वो फिर से राधे फिल्म की शूटिंग शुरु कर देंगे।

Third party image reference
दोस्तों इस फिल्म की शूटिंग जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे इस फिल्म की स्टारकास्ट भी बढ़ती जा रही है। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट पूरी तरह से फाइनल हो गयी चुकी है। इस फिल्म में 6 बड़े विलेन को देखा जाएगा, जो सलमान खान को कांटे की टक्कर देते हुए दिखाई देने वाले हैं। हलांकि ये तो सभी जानते है कि फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिशा पाटनी को मैन रोल में देखा जाएगा।

Third party image reference
दोस्तों अगर विलेन की बात करें तो फिल्म में जैकी श्रॉफ, साउथ एक्टर भारत, रणदीप हुड्डा, गौतम गुलाटी, वीरेंद्र सिंह घुमन और बॉडी बिल्डर सांगे विलेन के रोल में दिखाई देने वाले हैं। ये 6 एक्टर फिल्म में निगेटिव रोल अदा कर रहे है। फिल्म राधे एक स्टाइलिश एक्शन फिल्म है, ऐसे में इन सभी विलेन को फिल्म में दमदार बॉडी के साथ देखा जाएगा।

Third party image reference
दोस्तों इनके अलावा फिल्म में गोविंद नामदेव, जरीना वहाब और जैकलीन फर्नांडिस को भी देखा जाएगा। इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस एक आइटम सॉन्ग करने वाली है, इनके अतिरिक्त फिल्म में इन्हें कहीं और नही देखा जाएगा। वैसे देखा जाए तो राधे फिल्म की स्टारकास्ट बहुत ही बड़ी हो चुकी हैं। खासकर फिल्म के विलेन में। इस फिल्म में सलमान खान एक पुलिस वाले का रोल निभा रहे है, जिसके किरदार का नाम राधे है। इस फिल्म का डायरेक्शन प्रभुदेवा कर रहे है। वैसे फिलहाल सलमान की दबंग 3 बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है और सभी फिल्म के रिलीज होने का बहुत ही ज्यादा इंतजार भी कर रहे हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments