मैरी क्रिसमस: 66 वर्षीय अनूप जलोटा बने सांता क्लॉज, लड़कियों ने किया किस!

क्रिसमस एक ऐसा त्यौहार है जिसे पूरी दुनिया सेलिब्रेट करती है। चाहे वे किसी धर्म संप्रदाय से हो, इस त्यौहार से नहीं चूकते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर सांता क्लॉज बने सेलेब्रिटीज की तस्वीरें देखने को मिल रही है। जिसमें भजन सम्राट अनूप जलोटा की तस्वीर वायरल हो रही है। वह सैंटा बनकर हरमोनियम और तबले में जिंगल बेल गाते दिखे थे।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर इसे वायरल भयानी ने शेयर किया है। अनूप जलोटा को सेंटा क्लोज के रुप में देखना बड़ा अच्छा लगा। लड़कियां ने पहले केक खिलाया था और फिर किस करते दिखी।

Third party image reference
अनूप जलोटा भजन संगीत के सम्राट कहे जाते हैं। बिग बॉस 12 में वह जसलीन माथारू के साथ जोड़ी बनाते दिखे थे। सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा जमकर हुई थी। बाद में पता चला जसलीन माथारू उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है। दरअसल वह एक ड्रामा था। फिलहाल जसलीन और अनूप जलोटा एक मूवी शूट कर रहे हैं जिसका नाम वह मेरी स्टूडेंट है होगा।

Third party image reference
2018 में अनूप और जसलीन की जोड़ी खूब सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि उनके बीच का उम्र गैप आधे से ज्यादा था खैर। अनूप जलोटा की आने वाली फिल्म से लगता है उन्हें सुर्खियों में रहना पसंद है। क्योंकि संता क्लॉज की यह तस्वीर भी वायरल हो रही है।

Third party image reference
क्रिसमस इंजॉय करते हुए सारा अली खान, करीना कपूर और जाह्नवी कपूर की तस्वीरें भी देखने को मिली है। बॉलीवुड में क्रिसमस धूमधाम से मनाई जाती है। हर बार की तरह इस बार भी करीना कपूर के घर क्रिसमस पार्टी थी, जिसमें बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज दिखे थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments