64 वर्ष की उम्र में भी इस अभिनेता की बॉडी है जबरदस्त, नाम जानकर चौंक जायेंगे आप

, जैसा कि आप सभी जानते होंगे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री है। यहां काम करने वाले सेलेब्रिटी अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखते हैं। आज मैं आपको ऐसे ही एक अभिनेता की जानकारी दूंगा, जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में 80 के दशक से अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में टिके हुए हैं।

Third party image reference
दरअसल मैं जिस अभिनेता की बात कर रहा हूं उनका नाम अनुपम खेर है। 64 वर्ष के हो चुके अनुपम खेर का जन्म 7 मार्च 1955 को शिमला में हुआ था। इन्होंने शिमला में प्रारंभिक शिक्षा प्राप्त की जबकि बाद वह राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय (एनएसडी) से स्नातक की पढ़ाई पूरी की, जिसके बाद उन्होंने 1982 में 'आगमन' नामक फिल्म से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की थी। इन्होंने अब तक बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
जैसा कि आप सभी जानते होंगे आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बॉडी बनाने का चलन है। जैसे सलमान, शारूख आमिर तीनो की उम्र 53 वर्ष हो चुकी है लेकिन फिर भी अपनी तंदुरुस्ती की वजह से काफी कम उम्र लगते हैं। ठीक उसी तरह अनुपम खेर भी अपनी बॉडी के ऊपर काफी ज्यादा पसीना बहाते हैं। जिसकी वजह से 64 वर्ष की उम्र में भी उनकी बॉडी काफी अच्छी दिखती है। भले ही उनके सिक्स पैक ना हो फिर भी वह 64 वर्ष की उम्र में भी 64 वर्ष के नहीं लगते हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments