62 की उम्र, 350 फिल्में, 190 करोड़ की संपत्ति का मालिक यह एक्टर कभी सड़कों पर बेचता था पेन

जो लोग कहते हें की किस्मत बड़ी चीज हैं, वह शायद सही कहते हैं। ऐसे ही कई कलाकार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी हैं, जो अपने किस्मत और टैलेंट के दम पर बड़ी सफलता हासिल कर चुकें हैं। आज आप सभी एक ऐसे ही मशहूर बॉलीवुड कॉमेडियन के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
जिस बॉलीवुड मशहूर अभिनेता की बात कर रहे हैं, उनका नाम 'जॉनी लीवर" हैं। 14 अगस्त 1961 को पैदा हुए जॉनी लीवर 62 साल के हो चुके हैं। जॉनी लीवर फिल्मों में काम करने से पहले सड़कों पर पेन बेचा करते थे।

Third party image reference
जॉनी लीवर, मुख्यतौर पर आंध्रप्रदेश से ताल्लुक रखते हैं मगर परिवार में आर्थिक तंगी के कारण, जॉनी लीवर छोटी उम्र में मुंबई आ गए और सड़कों पर पेन बेचने का काम करने लगे।

Third party image reference
जॉनी लीवर पेन बेचने के लिए स्टार की मिमिक्री का भी सहारा लिया करते थे। उनकी इस बेहतरीन कला ने आगे जा कर कई स्टेज शो में भी काम किया। जॉनी लीवर अपने बेहतरीन कलकारी के कारण हैदराबाद से लेकर मुंबई तक कई शो किए। एक शो के दौरान अभिनेता सुनील दत्त जॉनी की कॉमेडी से बहुत प्रभावित हुए और फिल्म "दर्द का रिश्ता" में अभिनय करने का मौका दिलवाया।

Third party image reference
जॉनी लीवर को फिल्म "बाजीगर" में बेहतरीन अभिनय करने के लिए लोगों ने बहुत सराहा और इस फिल्म के बाद जॉनी को बहुत से फिल्म करने के ऑफर मिलने लगे। जोनो लीवर ने लगभग 350 फिल्मों में काम किया हैं।

Third party image reference
जॉनी लीवर ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा तमिल की फिल्मों में भी काम किया हैं। जॉनी लीवर फिल्मों में काम करने के बाद बहुत ही अमीर और स्टाइलिस हो चुके हैं। अगर बात इनके संपत्ति की जाए तो 190 करोड़ के मालिक हैं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments