अपनी अंतिम फिल्म को नहीं देख पाए थे ये 6 सितारे, नंबर 4 की मौत पर खूब रोए थे फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जो इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं लेकिन उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है।आज हम आपको इस आर्टिकल में उन 6 बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जो अपनी अंतिम फिल्म को बड़े पर्दे पर नहीं देख पाए थे। तो इन सितारों के बारे में जानते हैं।
1. अमरीश पुरी

Third party image reference
मशहूर एक्टर अमरीश पुरी ने 12 जनवरी 2005 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी अंतिम फिल्म कच्ची सड़क उनकी मौत के बाद रिलीज की गई थी।
2. शम्मी कपूर

Third party image reference
कपूर खानदान के मशहूर एक्टर शम्मी कपूर ने 14 अगस्त 2011 को अंतिम सांस ली थी। उनके अंतिम फिल्म रॉकस्टार अक्टूबर 2011 में रिलीज की गई। शम्मी कपूर अपनी अंतिम फिल्म को नहीं देख सके थे।
3. ओम पुरी

Third party image reference
मशहूर एक्टर ओम पुरी की अंतिम फिल्म ट्यूबलाइट थी जो 23 जून 2017 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी। लेकिन ओम पुरी की मौत 6 जनवरी 2017 को ही हो गई थी।
4. श्रीदेवी

Third party image reference
श्रीदेवी ने जब इस दुनिया को अलविदा कहा तो उनके फैंस को बहुत बड़ा सदमा लगा। श्रीदेवी की अंतिम फिल्म जीरो थी जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई। लेकिन श्रीदेवी ने इससे पहले ही 24 फरवरी 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।
5. राजेश खन्ना

Third party image reference
राजेश खन्ना अपने दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार एक्टर हुआ करते थे। राजेश खन्ना की अंतिम फिल्म रियासत थी जो उनकी मृत्यु के 2 साल बाद 2014 में रिलीज हुई। जबकि राजेश खन्ना ने 18 जुलाई 2012 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।
6. दिव्या भारती

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी दिव्या भारती ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल कर दिया था। दिव्या भारती की अंतिम फिल्म शतरंज थी जो उनकी मौत के बाद रिलीज हुई थी। दिव्या भारती ने 5 अप्रैल 1993 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments