भारत के नागरिक नही हैं बॉलीवुड के ये 6 कलाकार, नं. 2 दे चुका हैं कई हिट फिल्में

Image result for भारत के नागरिक नहीं हैं बॉलीवुड के ये 6 कलाकार,दोस्तो आज आप सभी को इस आर्टिकल के माध्यम से यह बताने वाले हैं कि, बॉलीवुड के 6 दमदार अभिनय करने वाले कलाकार जो आज लाखो दिलो कि धड़कन बन चुके हैं, उनके पास भारत कि नागरिकता नही है।और वे भारत के नागरिक नही माने जाते हैं।

Third party image reference
1:- दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कि सफल, सुंदर और अमीर अभिनेत्री बन चुकीं हैं। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड कि कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। दीपिका पादुकोण का जन्म डेनमार्क में हुआ था और वही का पासपोर्ट हैं। इसलिए वो डेनमार्क कि नागरिक हैं, न कि भारतीय।

Third party image reference
2:- अक्षय कुमार
52 साल के हो चुके, बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर लाखों दिलो पर राज कर रहे हैं। लगभग हर साल अक्षय कुमार बॉलीवुड की हिट फिल्में देते हैं। अक्षय कुमार की नागरिकता भारतीय नही बल्कि कनाडा की हैं।

Third party image reference
3:- आलिया भट्ट
महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट भले ही इंडिया में रह रही हैं, और बॉलीवुड में अपने खूबसूरती और दमदार अभिनय के कारण आज एक सफल अभिनेत्री बन चुकीं हैं। लेकिन नागरिकता भारतीय नही बल्कि ब्रिटेन की हैं।

Third party image reference
4:- कैटरीना कैफ
बॉलीवुड की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भालेकी कई सालों से भारत में रह कर फिल्मों में कम कर रही हैं। लेकिन कैटरीना कैफ भारत की नागरिक नही हैं। कैटरीना कैफ ब्रिटेन की नागरिक हैं।

Third party image reference

Third party image reference
5:- जैकलिन फर्नांडीज
बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज को अब तक भारत की नागरिकता नही मिली हैं। जैकलिन फर्नांडीज के पास श्रीलंका का पासपोर्ट हैं, जिसके कारण उनकी नागरिकता श्रीलंका की मानी जाती हैं।

Third party image reference
6:- नर्गिस फ़ख़री
नर्गिस फ़ख़री भी अमेरिका की नागरिक हैं। नर्गिस फ़ख़री बॉलीवुड में आने से पहले अमेरिकन टीवी मॉडल हंट शो में अपना लक आजमाया था, लेकिन असफल रही थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments