औरत का किरदार निभाकर तारीफें बटोर चुके है साउथ के ये 6 एक्टर्स, नंबर 1 को पहचान नहीं पाओगे

आज के इस पोस्ट में मैं आप सभी लोगों को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के छह ऐसे एक्टर्स के बारे में बताऊंगा, जिन्होंने फिल्मों में औरतों का किरदार निभाकर खूब तारीफें बटोरे थे ।

Google images
6. कमल हासन - साउथ के सुपरस्टार कमल हासन ने बॉलीवुड फिल्म 'चाची 420' में औरत के किरदार को निभाया था, इस किरदार में यह इतने पर्फेक्ट लग रहे थे के लोगों ने इनके इस किरदार की खूब तारीफें की ।

Google images
5. अली - दोस्तों अली दक्षिण भारत के मशहूर कॉमेडियन अभिनेता है ।‌इन्होंने साउथ की एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में औरतों के किरदार में नजर आ चुके हैं, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है ।

Google images
4. मंचू मनोज - दोस्तों मंचू मनोज ने साल 2014 में आई तेलुगू भाषा की फिल्म 'Pandavulu Pandavulu Tummeda' में औरत का किरदार को निभाया था । इस फिल्म में इनके द्वारा निभाए गए औरत के किरदार का नाम मोहिनी रहता है । आप दिए गए तस्वीरों में देख सकते हैं कि औरत के रोल में यह कैसे लग रहे हैं ।‌

Google images
3. ब्रह्मानंदम - दोस्तों ब्रह्मानंदम ने भी कई सारे साउथ की फिल्मों में औरतों का किरदार निभा चुके हैं । साउथ इंडियन लोग इन्हें औरत के किरदार में काफी ज्यादा पसंद भी किए थे ।

Google images
2. विक्रम - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कंप्लीट एक्टर माने जाने वाले विक्रम फिल्मों में औरतों के किरदार को निभा चुके हैं । साल 2009 में आई तमिल भाषा की फिल्म 'Kanthaswamy' में इन्होंने औरत के किरदार को निभाया था जिसके बाद उनकी खूब तारीफें भी हुई थी ।

Google images
1. शिवा कार्तिकेयन - साल 2016 में आई तमिल भाषा की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'Remo' में इन्होंने औरत के किरदार को निभाया था । इस फिल्म में इनके साथ कीर्थी सुरेश मुख्य भूमिकाओं में थे । शिवा कार्तिकेयन द्वारा निभाया जाए इस किरदार ने जमकर तारीफ में भी बटोरी थी । आप इन्हें इस किरदार में पहचान भी नहीं पाओगे ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments