दीवानगी की सारी हदें पार कर चुके है ये 6 फैंस, नंबर 1 ने दो साल तक नहीं कटवाई अपनी दाढ़ी

आज हम आपको उन 6 फैंस के बारे में बताएंगे जो अपने स्टार्स के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर चुके है.

Google images
6. ओम चंदर - ओम चंदर नाम के एक फैन ने अपनी ड्रीम कार BMW खरीदी. इसमें उन्होंने अपने स्टार और आइडल ए आर रहमान का नाम लिखवा दिया. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट लिखते हुए खुद को ए आर रहमान का सबसे बड़ा फैन बताया है. उनके इस पोस्ट पर ए आर रहमान ने ट्वीट करते हुए बधाई दी है.

Google images
5. धनही शाह - बिहार के छपरा में रहने वाले धनही शाह ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन है. आपको बता दे कि हेमा मालिनी के जन्मदिन पर धनही शाह ने उन्हें बधाई देने के लिए अपने रिक्शे से मीलों का सफर तय करके मुंबई आए थे.

Google images
4. गोपी - गैस सिलेंडर डिलिवरी मैन गोपी बचपन से रजनीकांत के बहुत बड़े फैन है. वह रजनीकांत के इतने बड़े फैन है कि गोपी अपने शहर के 1000 गरीबों को चेन्नई लाकर रजनीकांत की मूवी दिखाते हैं. बताया जाता है कि इसी के कारण गोपी को पहले पत्नी के गहने और घर बेचने पड़े.

Google images
3. विशाल सिंह - वैसे तो शाहरुख खान की फैन फॉलोविंग दुनियाभर में है लेकिन विशाल सिंह शाहरुख खान का फैन अपने आप को शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन मानते हैं. उन्होंने अपने घर के हर कोने को शाहरुख के नाम और तस्वीरों से भर दिया है. इतना ही नहीं विशाल ने अपना नाम बदलकर विशाहरुख रख लिया है.

Google images
2. संदीप संभाजी - संदीप संभाजी नाम टो ड्राइवर संजय दत्त के बहुत बड़े फैन है. संदीप ने एक हाथ में संजय दत्त का टैटू और दूसरे हाथ में उनका नाम लिखवाया है. इतना ही नहीं संदीप संजू बाबा के जन्मदिन पर लोगों को फ्री में अपने ऑटो की सवारी कराते हैं.

Google images
1. अरुण जोगी - भोपाल के रहने वाले अरुण जोगी बाहुबली एक्टर के बहुत बड़े फैन है. अरुण ने बाहुबली 2 के रिलीज के इंतजार में 2 साल तक दाढ़ी नहीं कटवाई थी क्यूंकि बाहुबली के पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था और उसमे "कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा" का बड़ा सवाल था. इसके अलावा अरुण अपनी गाड़ी पर बाहुबली के अभिनेता प्रभास का फोटो लगाकर रखे हुए है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments