किरदार से बाहर आने के लिए इन 6 सितारों ने ली साइकोलॉजिस्ट की मदद, नंबर 1 है सबका फेवरेट


Google images
6. आलिया भट्ट - आज आलिया भट्ट जिस मुकाम पर है उसका कारण उनकी दमदार एक्टिंग है. आलिया भट्ट ने 'उड़ता पंजाब' में ड्रग्स लेने वाली लड़की ब की भूमिका निभाई थी. उन्होंने इस किरदार के लिए 10 दिन तक अपने बाल नहीं धोये थे. उन्होंने इस किरदार को इस हद तक अपने ऊपर उतार लिया था कि बाद में उन्हें इससे बाहर आने के लिए साइकोलॉजिस्ट की मदद लेनी पड़ी.

Google images
5. रणदीप हुड्डा - रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के शानदार अभिनेताओं में से एक है जो अपने किरदार को रियल दिखाने के लिए काफी मेहनत करते है. 'सरबजीत' के लिए उन्होंने 28 दिनों में 18 किलो वजन घटा लिया था. उनका यह किरदार काफी दमदार था.

Google images
4. अनुष्का शर्मा - अनुष्का शर्मा के करियर की बेहतरीन फिल्मों में में से 'एनएच 10' में उन्होंने मीरा की भूमिका निभाई थी जिसे रोड ट्रिप पर काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. इस फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार था और इस किरदार से बाहर आने के लिए उन्होंने साइकोलॉजिस्ट की मदद ली.

Google images
3. वरुण धवन - श्रीराम राघवन की फिल्म 'बदलापुर' में वरुण धवन ने एक गुस्सैल व्यक्ति रघु की भूमिका निभाई थी जो अपनी फैमिली की मौत का बदला लेना चाहता है. यह किरदार वरुण धवन पर इतना हावी हो गया था कि बाद में उन्होंने इसके लिए साइकोलॉजिस्ट की मदद लेनी पड़ी.

Google images
2. नवाज़ुदीन सिद्दीकी - नवाज़ुदीन सिद्दीकी की एक्टिंग के बारे में बताने की शायद ही जरुरत है. अपने हर किरदार में चार चाँद लगा देने वाले नवाज़ुदीन सिद्दीकी ने 'रमन राघव 2.0' फिल्म में एक खूंखार और साइको सीरियल किलर की भूमिका निभाई थी. इस किरदार से बाहर आने के लिए नवाज़ुदीन सिद्दीकी को साइकोलॉजिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी.

Google images
1. रणवीर सिंह - रणवीर सिंह का किरदार अलाउदीन खिलजी को कोई कैसे भूल सकता है. पद्मावत फिल्म के इस किरदार को निभाने के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत की थी. उन्होंने इस किरदार को परफेक्ट बनाने के लिए खुद को एक अपार्टमेंट में लॉक कर लिया था. बाद में इस किरदार से बाहर निकलने के लिए रणवीर ने साइकोलॉजिस्ट की मदद ली है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments