इस हीरोइन ने फिल्म फ्लॉप होने पर वापस कर दी 5 करोड़ फीस,अब पहुंची नई फिल्म का प्रमोशन करने

बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन जो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा डिमांड में रहती है और उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित होती है। जी हां हम बात कर रहे है बहुत ही खूबसूरत दीपिका पादुकोण की जो इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘छपाक’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। और हाल ही में दीपिका अपनी नई फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची जहां वो काफी ज्यादा खुश नजर आई।

Third party image reference
दीपिका पहुंची नई फिल्म का प्रोमोशन करने
दीपिका अब 33 साल की हो गई है और उन्होंने अपनी चुलबुले अंदाज और शानदार एक्टिंग से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। हालांकि दीपिका ने बॉलीवुड में अपने करियर को सफल बनाने के लिए काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है। लेकिन अब उनका स्टारडम काफी ज्यादा बढ़ गया है और मौजूदा समय में उनका नाम बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों की लिस्ट में लिया जाता है।

Third party image reference
दीपिका इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘छपाक’ के प्रोमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त चल रही है। और हाल ही में वो अपनी इस नई फिल्म का प्रमोशन करने फिल्मसिटी पहुंची। दीपिका ने बेहद ही प्यारा आउटफिट पहना हुआ था जो उनकी खूबसूरती में और चार चांद लगा रहा था। दीपिका जब फिल्मसिटी पहुंची तो उनके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान थी। वहां पहुंचकर उन्होंने मीडिया के कैमरामैन के साथ कुछ तस्वीरें भी खिचवाई। दीपिका का ये अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Third party image reference
फिल्म फ्लॉप होने पर वापस कर दी 5 करोड़ फीस
दीपिका ने अभी तक के अपने फिल्मी करियर में कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। और उनकी ज्यादातर फिल्में सुपरहिट साबित होती है। लेकिन जब उन्होंने साल 2015 में रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तमाशा’ में काम किया तो उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई। दीपिका की यह फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई थी। इसलिए दीपिका ने इस फिल्म की फीस के रूप में लिए 5 करोड़ रुपए वापस कर दिए। गौरतलब है कि दीपिका अब फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली है और उनकी यह फिल्म आने वाली 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments