कपिल शर्मा ने बहुत हाथ पैर जोड़े लेकिन फिर भी ये 5 सितारें उनके शो पर आज तक नहीं आए,जाने..


Third party image reference
कपिल शर्मा इंडिया के नंबर 1 कॉमेडियन हैं. उनका कॉमेडी टॉक शो काफी फेमस भी हैं. इसे घर घर देखा जाता हैं. कपिल के शो में कई बड़ी हस्तियाँ आती हैं. इनमे से अधिकतर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं. हालाँकि कुछ सितारें बिना फिल्म प्रमोशन के भी आ जाते हैं. इस शो के माध्यम से दर्शकों को सेलिब्रिटीज की निजी जिंदगी को करीब से जानने का मौक़ा मिलता हैं. आज हम आपको उन 5 सितारों के नाम बता रहे हैं जिन्हें कपिल शो पर बुलाते बुलाते थक गए लेकिन वो कुछ निजी कारणों के चले नहीं आए.

1. लता मंगेशकर


Third party image reference
बॉलीवुड की सुरों की मलिका लता मंगेशकर की आवाज के सभी दीवाने हैं. कपिल खुद एक कॉमेडियन होने के साथ साथ सिंगर भी हैं. उन्हें गाने सुनने और गाने का बड़ा शौक हैं. वे लता मंगेशकर के बहुत बड़े फैन भी हैं. कपिल और उनकी टीम ने कई बार लताजी को अपने शो पर आने का न्योता दिया लेकिन वो नहीं आई. उनकी बढ़ती उम्र और ख़राब तबियत को देख अब ऐसा लगता हैं कि वे भविष्य में शायद ही कपिल शर्मा के शो पर नज़र आएगी.

2. महेंद्र सिंह धोनी


Third party image reference
महेंद्र सिंह धोनी भारत के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी हैं. धोनी के जमीन से जुड़े व्यवहार की वजह से लोग उन्हें क्रिकेट मैदान के अलावा पर्सनल इंटरव्यू में देखना भी पसंद करते हैं. यही वजह हैं कि कई फैंस इस चीज का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि धोनी कपिल के शो पर आ जाए. जब धोनी की बायोपिक फिल्म “धोनी द अनटोल्ड स्टोरी” आई थी तब कपिल ने धोनी को शो पर लाने की बहुत कोशिशें की थी लेकिन अपने बीजी शेड्यूल के चलते धोनी नहीं आ सके थे. हम उम्मीद करते हैं कि भविष्य में हमे धोनी को कपिल के शो पर देखने का मौक़ा जरूर मिलेगा.

3. रजनीकांत


Third party image reference
रजनीकांत साउथ फिल्मों के भगवान माने जाते हैं. उनकी फेन फॉलोइंग भी करोड़ो में हैं. उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं. कपिल ने रजनीकांत को एक या दो नहीं बल्कि तीन बार शो पर बुलाने की कोशिश कि थी लेकिन उन्होंने शो पर आने से इंकार कर दिया था. आमतौर पर रजनीकांत फिल्म प्रमोशन के लिए किसी भी हिंदी टीवी शो पर नहीं जाते हैं. इसके पीछे उनका बीजी शेड्यूल भी एक वजह हैं. वैसे भी रजनीकांत को प्रमोशन की जरूरत भी नहीं हैं. उनका नाम ही काफी हैं.

4. आमिर खान


Third party image reference
ये बात तो सभी जानते हैं कि आमिर खान अक्सर इंडियन अवार्ड शो में नहीं जाते हैं. ऐसा ही कुछ कपिल के शो का भी हाल हैं. कपिल ने आमिर को कई बार शो पर बुलाने की कोशिश की हैं लेकिन अपने कुछ रूल्स एंड रिग्युलेशन के चलते आमिर कपिल के शो पर नहीं आए. आलम ये हैं कि वो फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी कपिल के शो का चुनाव करना पसंद नही करते हैं.

5. सचिन तेंदुलकर


Third party image reference
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को भी कपिल कब से अपने शो पर बुलाने की कोशिश कर रहे हैं. हालाँकि काफी व्यस्त होने के कारण और टीवी शो से दूर रहना पसंद करने के चलते सचिन कपिल के शो में भी अब तक नहीं आए हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments