इन 5 कारणों से सेलेब्स हमेशा चश्मा पहनकर रखते है

अगर धूप का चश्मा आपको गर्मी के मौसम की याद दिलाता है तो एक बार फिर सोचें क्योंकि आजकल धूप का चश्मा केवल एक विशेष मौसम तक ही सीमित नहीं है, बल्कि एक फैशन स्टेटमेंट बन गया हैं। आपने कई सेलेब्स को देखा होगा जो हमेशा धूप का चश्मा पहनते हैं। लेकिन इसके पीछे का कारण आज हम आपको बताने जा रहें है।
सेलिब्रिटी इसलिए पहनते हैं धूप का चश्मा
5. जीवन शैली

Third party image reference
सेलेब्स को हर समय कैमरे और यहां तक ​​कि लाइव दर्शकों का सामना करना पड़ता है। कभी-कभी वे पर्याप्त नींद भी नहीं लेते हैं जिससे उनकी आंखें खराब हो जाती हैं। इसलिए, मोटे तौर पर यह उनकी जीवन शैली है जो उन्हें धूप का चश्मा पहनने की मांग करता है।
4. आई कांटेक्ट से बचने के लिए

Third party image reference
जब आप हर दिन लाखों लोगों से मिलते हैं, तो हर किसी पर समान ध्यान देना मुश्किल हो जाता है, खासकर जब हर कोई आपसे मिलना चाहता है। ऐसे समय में कभी-कभी आपको आंखों के संपर्क को नजरअंदाज करना पड़ता है। इसलिए अगर सेलेब्स बिना सनग्लासेस के आंखों के संपर्क से बचना शुरू कर देते हैं, तो यह कैमरों पर दिखाई देगा इसलिए इस स्थिति से बचने का सबसे अच्छा तरीका है, धूप का चश्मा पहनना।
3. स्टाइल स्टेटमेंट

Third party image reference
सेलेब्स हमेशा सज धजकर रहते है। और हम सभी जानते हैं कि कैसे धूप का चश्मा हमेशा हमारे लुक में एक अतिरिक्त आकर्षण पैदा करता है। आप फोटो में देख सकते हैं कि कैसे धूप का चश्मा लुक को बढ़ा रहा है।
2. पिछली रात के हैंगओवर से बचने के लिए

Third party image reference
हम कभी भी अख़बार या टीवी शो को उन तस्वीरों से नहीं देखना चाहेंगे जो हमारे हैंगओवर को बयां करती हैं। और इस स्थिति में धूप का चश्मा आपकी आंखों को छिपाने का सही तरीका है। इसीलिए, सेलिब्रिटीज अपने लेट नाइट पार्टियों के हैंगओवर को छिपाने के लिए धूप का चश्मा पहनते हैं।
1. अधिक फोटोजेनिक देखने के लिए

Third party image reference
मीका और बादशाह जैसे कई सितारों ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वे अधिक स्टाइलिश और फोटोजेनिक दिखने के लिए धूप का चश्मा पहनते हैं। उनका मानना ​​है कि उनके व्यस्त कार्यक्रमों के साथ उनके लिए हर समय फोटोजेनिक दिखना मुश्किल हो जाता है, इसलिए यहां धूप का चश्मा उनकी मदद करता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments