बार-बार देखने वाले दर्शक भी नहीं जानते 'तेरे नाम' फिल्म से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें


Third party image reference
1. बॉलीवुड फिल्म तेरे नाम का निर्देशक सतीश कौशिक द्वारा किया गया था। आपको बता दें कि सतीश कौशिक इस फिल्म में अमीषा पटेल को लीड एक्ट्रेस के तौर पर लेना चाहते थे। लेकिन वह अपनी किसी अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थी, इसी कारण उन्होंने इस फिल्म में काम नहीं। भूमिका चावला को इस फिल्म में लीड रोल दिया गया।

Third party image reference
2. आपको बता दें कि है भूमिका चावला के करियर की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म के लिए भूमिका चावला को ज़ी सिने अवार्ड से सम्मानित किया गया था। सलमान खान को इस फिल्म के लिए किसी भी पुरस्कार से सम्मानित नहीं किया गया था।

Third party image reference
3. बॉलीवुड फिल्म तेरे नाम में सलमान खान ने डेजी शाह को लांच किया था। आपको बता दें कि 'ओ जाना' और 'लगन लगी' गाने में उन्होंने एक बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था।

Third party image reference
4. सलमान खान की हेयर स्टाइल को युवाओं ने काफी ज्यादा पसंद किया था। आपको बता दें कि उनके इस हेयर स्टाइल को लोग 'तेरे नाम हेयर स्टाइल' के नाम से जाने लगे थे।

Third party image reference
5. फिल्म के क्लाइमैक्स में हीरोइन की मौत हो जाती है तथा हीरो पूरी तरह से टूट जाता है। आपको बता दें कि सलमान खान ने अपने फैंस से यह गुजारिश की थी कि वे जिंदगी में आगे बढ़े और फिल्म के क्लाइमैक्स का अनुपालन ना करें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments