जितेंद्र की फिल्म 'हातिमताई' से जुड़ी ये 5 मजेदार बातें आपको भी हैरान कर देंगी


Third party image reference
1. इस फिल्म में संगीता बिजलानी ने एक परी की भूमिका निभाई थी। फिल्म के एक सीन में संगीता बिजलानी उड़ते हुए नजर आती हैं। आपको बता दें कि सीन को बेहतरीन बनाने के लिए बाबूभाई मिस्त्री ने कैमरे को संगीता बिजलानी के पैरों के नीचे छिपाया हुआ था। ताकि दर्शकों को लगे कि संगीता बिजलानी वास्तव में उड़ रही हैं।

Third party image reference
2. आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म हातिमताई संगीता बिजलानी के करियर की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने जितेंद्र के साथ काम किया था। उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ''शिव राम'' में अंतिम बार जितेंद्र के साथ काम किया था जो साल 1991 में रिलीज हुई थी।

Third party image reference
3. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जितेंद्र की बेटी एकता कपूर इस फिल्म को अपने पापा के करियर की सबसे घटिया फिल्मों में से एक मानती है।

Third party image reference
4. बॉलीवुड फिल्म हातिम ताई का निर्देशन बाबूभाई मिस्त्री द्वारा किया गया था। फिल्म निर्देशक के तौर पर यह उनके करियर की अंतिम हिंदी फिल्म थी। बाबूभाई मिस्त्री को 'मास्टर ऑफ स्पेशल इफेक्ट्स' के नाम से भी जाना जाता है।

Third party image reference
5. बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अमरीश पुरी ने हातिमताई में जादूगर कमलाक की भूमिका निभाई थी। यह उनके करियर की पहली फिल्म थी जिसमें उन्होंने जादूगर की भूमिका निभाई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments