प्यार अंधा होता है, इस बात को सच साबित करती हैं फिल्म जगत की ये 5 जोड़ियां

दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप लोगों को फिल्म जगत की ऐसी पांच जोड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने साबित कर दिया कि प्यार अंधा होता है। दोस्तों ऐसी बहुत सी जोड़ियां मौजूद है जो आपको यह बात सोचने पर मजबूर कर देंगी की यह कैसे हो सकता है।

Third party image reference
1. सिमोन सिंह और फरहाद समर
लाल कप्तान और पल पल दिल के पास जैसी फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री सीमा सिंह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। सीमा सिंह ने 2000 में बिजनेसमैन फरहाद समर से शादी की थी।

Third party image reference
2. किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट
अमेरिका की जानी मानी और लोकप्रिय मॉडल किम कार्दशियन के बारे में तो आप लोगों को पता ही होगा। किम कार्दशियन दिखने में बहुत ज्यादा खूबसूरत और हॉट हैं। 2014 में किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट से शादी रचाई थी।

Copyright Holder: Filmy gupsup
3. तुलिप जोशी और विनोद नायर
दिलीप जोशी ने बालीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। इन्होंने दिल मांगे मोर और जय हो जैसी फिल्मों में जबरदस्त अभिनय किया है। इन्होंने आर्मी ऑफिसर विनोद नायर से शादी रचाई थी।

Copyright Holder: Filmy gupsup
4. इटली कुमार और कृष्णा प्रिया
दक्षिण भारतीय फिल्मों के निर्देशक इटली कुमारने दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कृष्णा प्रिया से शादी रचाई थी। कृष्णा प्रिया दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। दोनों की जोड़ी कैसी दिख रही है आप लोगों पर तस्वीर में देख सकते हो।

Copyright Holder: Filmy gupsup
5. काइली जेनर और ट्रेविस स्कॉट
काइली जेनर अपनी खूबसूरती और मॉडलिंग से पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। आप लोगों को जानकर हैरानी होगी कि काइली जेनर ने ट्रेविस स्कॉट नाम के शख्स से शादी की है जो कि दिखने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments