बॉलीवुड के टॉप 5 कलाकार, जिन्होंने मंजूर किया कि वो गे है, चौथा नाम चौंकाने वाला

आज हम आपके लिए 4 बॉलीवुड हस्तियों के बारे में एक दिलचस्प लेख लेकर आए हैं जिन्होंने स्वीकार किया कि वे समलैंगिक हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि ये हस्तियां वास्तव में लड़के हैं और उन्होंने स्वयं इस सच्चाई को स्वीकार किया है। सूची इस प्रकार है।

Third party image reference
5. करण जौहर
करण जौहर एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं जो अपने अच्छे काम के लिए जाने जाते हैं। वह आज बॉलीवुड उद्योग के एक बहुत प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता हैं। उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि वह समलैंगिक हैं और उन्होंने इस बात से कभी इनकार नहीं किया।

Third party image reference
4. श्रीधर रंगायन
श्रीधर रंगायन एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं जिन्होंने क्वीर विषयों पर विशेष ध्यान देने के साथ फिल्में बनाई हैं। उनकी फिल्मों का नाम द पिंक, मिरर और तुम्हारा है।

Third party image reference
3. बॉबी डार्लिंग
बॉबी डार्लिंग एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो भारतीय फिल्मों, मशहूर हस्तियों, रियलिटी शो प्रतियोगियों और मॉडलों में सक्रिय रही हैं। बॉबी ने 18 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में एक समलैंगिक व्यक्ति के रूप में काम किया है और खुशी से पता चलता है कि वह समलैंगिक है।

Third party image reference
2. रोहित बहल
रोहित बहल का जन्म कश्मीर, भारत में हुआ था। वह बॉलीवुड फिल्म उद्योग में एक बहुत प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने खुद सबको बताया है कि वह एक समलैंगिक हैं।

Third party image reference
1. रोहित वर्मा
रोहित वर्मा एक प्रसिद्ध बॉलीवुड फैशन डिजाइनर हैं। जिनके डिजाइन बॉलीवुड में बहुत प्रसिद्ध हैं। वैसे, वे दिखाते हैं कि यह समलैंगिक है। हालाँकि, वह इस बात को पहले ही सबके सामने स्वीकार कर चुके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments