टीवी जगत की ये अभिनेत्रियाँ दिखती हैं एक-दूसरे की हमशक्ल, नंबर 5 लगती है जुड़वाँ बहनें

दोस्तों, कहा जाता है कि दुनिया में एक ही चेहरे के कई लोग होते हैं. अब ये तो कोई नहीं जानता है कि यह सच बात है या फिर झूठ. लेकिन हाँ हम सभी ने ऐसे कई लोगों को देखा है जिनका चेहरा सेम-सेम लगता है. वहीँ कई ऐसे कलाकार भी हैं जिनकी शक्ल एक-दुसरे से काफी मिलती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनका शक्ल एक-दुसरे से मिलता है.
तो आइये जानते हैं इनके बारे में -
1.जया ओझा और दिव्यांका त्रिपाठी - दोस्तों, जया ओझा और दिव्यांका त्रिपाठी दोनों ही टीवी जगत की बेहद ही खूबसूरत और जानी मानी अभिनेत्री हैं. इनका नाम टीवी की बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है. जया ओझा एक बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं. इन्होने कई फिल्मों में भी काम किया है. आप देख ही सकते हैं दोनों की शक्ल एक-दुसरे से कितनी मिलती जुलती है.

Third party image reference
2.फ़रनाज़ शेट्टी और अंजुम फरोकी - दोस्तों, फ़रनाज़ शेट्टी और अंजुम फरोकी दोनों ही टीवी की बहुत ही खूबसूरत और कागी लोकप्रिय अभिनेत्रियाँ हैं. दिखने में वैसे तो दोनों ही बहुत खूबसूरत हैं. लेकिन आप देख ही सकते हैं, इन दोनों की शक्ल एक दुसरे से काफी मिलती है. जिसके कारण इन्हें एक दुसरे की हमशक्ल भी कहा जाता है.

Third party image reference
3.सायानी गुप्ता और आशा नेगी - आशा नेगी टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं. वहीं सायानी गुप्ता भी कुछ कम नहीं हैं. दिखने में दोनों ही काफी खूबसूरत हैं. लेकिन इन्हें एक दुसरे की हमशक्ल के नाम से भी जाना जाता है. क्योंकि ये दोनों काफी सेम दिखती हैं.

Third party image reference
4.परिधि शर्मा और दीपिका सिंह - जैसा कि हम सभी जानते हैं परिधि और दीपिका दोनों ही टीवी जगत की बड़ी और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. दोनों ही अभी टीवी पर सक्रीय हैं और काम कर रही हैं. बहुत से ऐसे लोग हैं जो इन दोनों को देखकर कभी-कभी कन्फ्यूज हो जाते हैं. दिखने में दोनों एक जैसी ही हैं. इनकी शक्ल काफी मिलती है.

Third party image reference
5.हिबा नवाब और प्रियल गोर - अब जरा हम उन दो अभिनेत्रियों के बारे में बात कर लेते हैं जो बिल्कुल जुड़वाँ बहनें लगती हैं. वह दो अभिनेत्रियाँ हिबा नवाब और प्रियल गोर हैं. दोनों टीवी की बहुत ही लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियाँ हैं. इन दोनों को देखने के बाद हर किसी को कंफ्यूजन हो ही जाता है. दोनों की शक्ल एक दुसरे से बहुत ज्यादा मिलती है. जिसके कारण दोनों एक जैसी दिखाई देती हैं.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments