आमिर खान की फिल्म 'मेला' से जुड़े ये 5 तथ्य आपको भी हैरान कर देंगे

बॉलीवुड फिल्म मेला को आमिर खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी, लेकिन इसके बावजूद दर्शकों ने इस फिल्म को बेहद पसंद किया था। आज हम आपको बॉलीवुड फिल्म मेला से जुड़े 5 रोचक तथ्य बताएंगे जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे।

Third party image reference
1. बॉलीवुड फिल्म मेला को मात्र 320 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। 18 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 29.1 करोड़ो रूपए की कमाई की थी। source- boxofficeindia.com
2. जब भी आमिर खान से मेला फ़िल्म के बारे में बात की जाती है तब वह बेहद निराश हो जाते हैं। अनिल कपूर और रानी मुखर्जी ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी।

Third party image reference
3. बॉलीवुड फिल्म अभिनेता टीनू वर्मा ने ''मेला'' फिल्म में गुज्जर सिंह की भूमिका निभाकर बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की थी। उनकी भूमिका को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। आपको बता दें कि टीनू वर्मा के स्थान पर आदित्य पंचोली गुज्जर सिंह की भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि पूरी फिल्म में उन्हें बिना शर्ट के रहना होगा तब उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

Third party image reference
4. मेला फिल्म में आमिर खान के अपोजिट ट्विंकल खन्ना ने काम किया था। आपको बता दें कि धर्मेश दर्शन चाहते थे कि इस फिल्म में आमिर खान के ऑपोजिट करिश्मा कपूर काम करें। बाद में उन्होंने अपना इरादा बदल लिया।

Third party image reference
5. धर्मेश दर्शन चाहते थे कि बॉलीवुड फिल्म मेला में आमिर खान के दोस्त 'शंकर' की भूमिका सलमान खान निभाए। जब सलमान खान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया क्योंकि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments