बॉडी के इन हिस्सों पर टैटू गुदवा चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियाँ,आलिया का टैटू हैं सबसे दिलचस्प


Third party image reference
अपनी खूबसूरती में चार चाँद लगाने के लिए लोग कई तरह की चीजें ट्रॉय करते है. बॉडी पर टैटू गुदवाना भी इनमे से एक हैं. इन दिनों ये काफी चलन में भी हैं. आपको लगभग हर सिटी में टैटू बनाने वाले सेंटर देखने को मिल जाएँगे. टैटू बनाने वाले ये आर्टिस्ट बड़े हुनरमंद होते हैं. आप उन्हें जो कहे वो उस चीज का आकर्षक सा टैटू बना देते हैं. हर किसी का टैटू बनवाने का तरीका अलग होता हैं. कोई हाथ पर टैटू बनवाता हैं तो कोई पैर, गर्दन और कमर जैसी जगहों पर पसंद करता हैं. कुछ तो प्राइवेट जगह पर भी बनवाते हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के टैटू के बारे में बताने जा रहे हैं.

1. प्रियंका चोपड़ा


Third party image reference
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफ़र तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा इन दिनों निक जोंस से शादी कर अमेरिका में रह रही हैं. प्रियंका को अपने पिता से बड़ा प्यार था. कैंसर की वजह से उनका देहांत हो गया था. इस बात से प्रियंका काफी टूट सी गई थी. पिता से प्रेम होने की वजह से प्रियंका ने अपने हाथ पर ‘डैडी की लिल गर्ल’ का टैटू बनवाया हैं. इसके माध्यम से वो अपना पिता के प्रति प्रेम प्रदर्शित करना चाहती हैं.

2. आलिया भट्ट


Third party image reference
बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट सबकी चहेती हैं. इन दिनों वे बहुत अच्छी फिल्मों का चुनाव कर रही हैं और अपने अभिनय से दर्शकों का दिल भी जित रही हैं. आलिया ने अपनी पीठ के ऊपर और गले के नीचे टैटू बनवा रखा हैं. उन्होंने “पटाका” नाम का टैटू गुदवा रखा हैं जो कि दिखने में बेहद कूल और खुबसूरत लगता हैं.

3. दीपिका पादुकोण


Third party image reference
दीपिका पादुकोण के टैटू ने सबसे ज्यादा मीडिया की सुर्खियाँ बटोरी हैं. इसकी वजह ये हैं कि दीपिका ने अपनी गर्दन के पीछे पूर्व प्रेम रणबीर कपूर के नाम का ‘R’ वाला टैटू गुदवा रखा था. हालाँकि बाद में रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी रचा ली. हालाँकि इस शादी के बाद से दीपिका के गर्दन के पीछे रणबीर वाला टैटू नज़र नहीं आता हैं. या तो वे इसे मेकअप से छिपती हैं या फिर उसे निकलवा लिया हैं.

4. मलाईका अरोड़ा


Third party image reference
मलाईका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे आकर्षक अभिनेत्रियों में से एक हैं. अरबाज खान से तलाक के बाद इन दिनों उनका नाम अर्जुन कपूर से जुड़ा हुआ हैं. हाल ही में मलाईका ने अपनी गर्दन पर मधुमक्खी वाला टैटू गुदवाया था. ऐसा उन्होंने अपने 47वें जन्मदिन पर किया था. उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी. यहाँ तक कि अर्जुन कपूर ने भी इस पर कमेंट किया था.

5. ईशा देओल


Third party image reference
फिल्मों से दुरी बना चुकी हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल को भी टैटू बनवाना बड़े पसंद हैं. उन्होंने तो अपने कंधे के दोनों तरफ ही टैटू बनवा रखे हैं. इनमे से एक टैटू ‘ओम’ चिह्न का हैं जबकी दुसरे में कुछ अल्फाज लिखे हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments