बॉलीवुड के इन 5 बॉलीवुड स्टार्स की फैली थी गे होने की अफवाहें, चौथा नाम चौंकाने वाला

आधुनिक युग में कई सेलिब्रिटी हैं जो अपनी वास्तविकता को स्वीकार करने में विश्वास करते हैं। हालाँकि, बॉलीवुड अभी भी हॉलीवुड की तुलना में खुले दिमाग के साथ नहीं जी रहा है। आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड सेलेब्स पर जो समलैंगिक होने की अफवाहों से गुज़रे हैं।

Third party image reference
5. करण जौहर
आज करण जौहर बॉलीवुड के एक बहुत बड़े व्यक्तित्व हैं। उनके समलैंगिक होने की अफवाह हमेशा से खबरों में रही है। अपनी आत्मकथा में, उन्होंने खुद स्वीकार किया है कि वह एक 'समलैंगिक' हैं।

Third party image reference
4. साहिल खान
एक समय पर साहिल खान के जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा के प्रेमी होने की अफवाहें फैल रही थीं, लेकिन बाद में खुद आयशा ने मीडिया को बताया कि शाहिल खान समलैंगिक हैं।

Third party image reference
3. रणवीर सिंह
रणवीर सिंह बॉलीवुड के मस्त मोला अभिनेता हैं। जो खुलकर जीते हैं। लेकिन रणवीर सिंह की कुछ हरकतों से मीडिया को लगा कि वह समलैंगिक हैं। हालाँकि यह सब अफवाह थी।

Third party image reference
2. शाहरुख खान
शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक हीरो माने जाते हैं, जो हर किसी से मिलते हैं। अर्जुन रामपाल और करण जौहर को रोमांटिक रूप से जोड़े जाने की अफवाह थी।

Third party image reference
1. मनीष मल्होत्रा
मनीष मल्होत्रा ​​एक प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर हैं। उनके ड्रेसिंग डिजाइन पूरे बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। लेकिन मनीष अपनी कुछ आदतों के कारण समलैंगिक होने की अफवाहों से भी गुजरे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments