चार शादियां करने के बावजूद भी 56 की उम्र में बहुत खूबसूरत दिखती हैं यह अभिनेत्री

Image result for चार शादियां करने के बावजूद भी 56 की उम्र में बहुत खूबसूरत दिखती हैं यह अभिनेत्रीदोस्तों आप बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुत सी खूबसूरत, हॉट, अमीर और लोकप्रिय अभिनेत्रियों के बारे में जानते होंगे। लेकिन आज आप को बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो एक या दो नही बल्कि चार शादियां कर चुकीं हैं।

Third party image reference
जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, उनका नाम जेबा बख्तियार हैं। जेबा का जन्म 5 नवंबर 1962 को पाकिस्तान के बलोचिस्तान में हुआ था। बचपन से फिल्मों में काम करने का शौक रखने वाली जेबा ने साल 1988 में पाकिस्तानी सीरियल 'अनारकली' में अभिनय करते नजर आई थी।

Third party image reference
'अनारकली' के बाद साल 1991 में फिल्म 'हिना' से बॉलीवुड में एंट्री की थी, जिसे रणधीर कपूर ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में जेबा ने बहुत अच्छा अभिनय किया था और लोगो ने बहुत खूब सराहा था। इस फिल्म के बाद जेबा ने बॉलीवुड की बहुत सी हिट फिल्मों में अभिनय किया।

Third party image reference
जेबा बख्तियार रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी बहुत खूब चर्चाओं में रहीं हैं। जेबा ने एक-दो नही बल्कि चार शादियां कर चुकीं हैं। इन्होने ने अपनी पहली शादी अदनान सामी के साथ, दूसरी शादी जावेद जाफरी के साथ, तीसरी शादी सलमान वालियानी के साथ और चौथी शादी सोहेल खान लेगहारी के साथ की हैं। आपको बता दे कि जेबा 56 साल कि हो चुकीं हैं, लेकिन आज भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments