इस अभिनेता की हर कार का नंबर है 555, आखिर क्यों इस नंबर को मानता है लकी, जानिए

आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिसकी हर गाड़ी का नंबर 555 है और आखिर क्यों वह इस नंबर को लकी मानता है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान है। बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जो किसी ना किसी चीज को लकी मानते है और वह उस चीज को हमेशा अपने साथ रखते हैं। ऐसे ही शाहरुख खान की हर गाड़ी का नंबर 555 है। चलिए को बताते हैं कि आखिर वह क्यों इस नंबर को लकी मानते हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि यदि कोई इंसान अपने जीवन में 555 नंबर देखता है या अपने सपने में यह नंबर देखता है। तो उसका मतलब है कि भगवान उसकी जिंदगी में बदलाव करना चाहते हैं और व्यक्ति अपने जीवन में और सुख की प्राप्ति करता है। इसी के चलते शाहरुख खान इस नंबर को हमेशा अपनी आंखों के सामने रखते हैं और अपनी हर गाड़ी को इसी नंबर पर रजिस्टर करवा रखा है।

Third party image reference
बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ब्रह्मास्त्र। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अयान मुखर्जी ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments