55 फिल्में करके 4000 करोड़ का मालिक बन चुका हैं यह एक्टर, रहता हैं 424 करोड़ के घर में!

फिल्म अभिनेता खूब कमाई करते हैं। इनको फिल्मों से ही नहीं बल्कि विज्ञापनों से भी खूब कमाई होती है। एक बार बस यह लोकप्रियता हासिल कर लें, इसके बाद इनके लिए कमाई करना ज्यादा बड़ी बात नहीं है। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने 55 फिल्में कर के ही 4000 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं। आइए जानते हैं उसके बारे में

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता टॉम क्रूज की जो पूरे विश्व में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं। इनको फिल्मों में काम करते हुए 38 साल से ज्यादा हो गए हैं। इन्होंने 38 सालों में खूब दौलत-शोहरत हासिल की है। लॉस एंजेलिस में इन्होंने कुछ समय पहले एक घर खरीदा था जिसकी कीमत 424 करोड़ रुपए के आसपास है।

Third party image reference
आपको जानकारी हैरानी होगी कि टॉम क्रूज के पास उनका प्राइवेट जेट भी है जो 258 करोड़ रुपए कीमत का है। टॉम क्रूज के पास 9 महंगी कार और 10 महंगी बाइक्स है। अपने करियर में टॉम क्रूज ने कुल 55 फिल्मों में काम किया है।celebritynetworth.com के मुताबिक टॉम क्रूज की कुल संपत्ति 570 मिलियन डॉलर है जो कि भारतीय रुपया में 4000 करोड़ रुपए से भी अधिक है।

Third party image reference
टॉम क्रूज ने अभी तक टॉप गन, मिशन इंपॉसिबल 6, एज ऑफ टूमारो, जैक रीचर जैसी फिल्मों में काम किया। टॉम क्रूज का जन्म 3 जुलाई 1962 को न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका में हुआ था। यह 57 साल से ज्यादा के हो गए हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments