कामासुत्रा जैसी 5 हॉट फ़िल्में कर चुकी हैं रेखा - No.1 आपने भी नहीं देखी होगी

दोस्तों बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा 10 अक्टूबर साल 1954 में चेन्नई में हुई थी। यह बॉलीवुड की काफी खूबसूरत अभिनेत्री है और ये बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किये है, तो आइए जानते है इनकी जीवन की 5 बोल्ड फिल्मो के बारे में।

Third party image reference
1) कामसूत्र - दोस्तों फिल्म कामसूत्र में रेखा कामसूत्र रेखा की काफी बोल्ड सीन दिखाई गई थी। यह फ़िल्म साल 1997 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रेखा ने कामसूत्र टीजर का किरदार निभाई थी।

Third party image reference
2) उत्सव - दोस्तों बसंतसेना का किरदार निभाने वाली रेखा की फिल्म उत्सव साल 1984 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। आपको बता दे कि इस फ़िल्म में भी रेखा ने काफी बोल्ड सीन दिखाई गई थी।

Third party image reference
3) खून भरी मांग - दोस्तो रेखा की फिल्म खून भरी मांग तो सभी लोग देखे होंगे। इस फिल्म में रेखा का किरदार लोगों को आज भी याद करते है। इसमे एक जली हुई औरत का किरदार निभाने वाली रेखा बाद में खुद को एक मॉडर्न, खूबसूरत और बोल्ड लुक में नजर आती है।

Third party image reference
4) खिलाड़ियों का खिलाड़ी - यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म रेखा के अलावा अक्षय कुमार और रवीना टंडन भी थे। इस फिल्म में रेखा और अक्षय कुमार के बीच ' इन द नाइट नो कंट्रोल ' गाने में काफी बोल्ड सीन दिखाई गई है।

Third party image reference
5) आस्था - यह फिल्म 1997 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रेखा ओमपुरी और नवीन निश्चल ने काफी अच्छे किरदार निभाये थे। फिल्म आस्था : इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग में इन दोनों के बीच काफी इंटिमेट सीन दिखाई गई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments