इन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं पर हैं कई मुकदमे दर्ज - No.1 पर चल रहे हैं पूरे 5 केस

दोस्तो बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जिनके ऊपर कई मुकदमे दर्ज है। इन सितारों का कानून से पाला पड़ता ही रहता है। आज हम आपको उन 5 बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने वाले है, जिनको ऊपर सबसे ज्यादा मुकदमे दर्ज है, तो आइए जानते इन अभिनेताओ के बारे में।

Third party image reference
5) शाहरुख खान - दोस्तो शाहरुख खान बॉलीवुड के स्टार सेलेब्रिटी माने जाते है। उन्होंने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्मे की है, लेकिन शाहरुख खान का भी कानून से पाला पड़ चुका है। आपको बता दे शाहरुख खान ने फिल्म ' रईश ' के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली तक राजधानी एक्सप्रेस के माध्यम से यात्रा की थी। इस दौरान वह कई बार रेलवे स्टेशन पर बाहर आकर लोगों को उपहार भी बांट रहे थे और साथ ही उनकी फिल्म का प्रचार भी कर रहे थे।

Third party image reference
जिसके चलते जिस स्टेशन पर ट्रेन रुकती वहां पर इतने लोग इकट्ठे हो जाते थे कि भगदड़ मच जाती थी। ऐसे ही जब ट्रेन राजस्थान के कोटा स्टेशन पर रुकी तब वहां काफी हंगामा हुआ था। उसी रेलवे स्टेशन के कर्मचारी विक्रम सिंह ने एक केस शाहरूख खान के विरुद्ध दर्ज करवाया था। जिसमे भारतीय रेलवे की सम्पति को नुकसान करने का आरोप लगाया गया था। इसमे धारा 427, 120बी और 145 धारा लगाई गई है , इन पर भी एक मुकदमा दर्ज है।

Third party image reference
3) सूरज पंचोली - दोस्तो सूरज पंचोली बॉलीवुड के युवा अभिनेता है, लेकिन इनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नही रहा है। सूरज पंचोली ने सलमान खान फिल्म्स की बनी फिल्म ' हीरो ' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। आपको बता दे इन पर भी मुकदमे दर्ज है। इनके ऊपर जिया खान के मर्डर का आरोप है। वह पिछले 6 सालों से इस केस को लड़ रहे है।

Third party image reference
2) संजय दत्त - बॉलीवुड में संजय दत्त एक बेहतरीन अभिनेता माने जाते है, लेकिन उनका जीवन बचपन से ही विवादों में रहा है । वह 12 साल की उम्र से ही नशा करने लगे थे। आपको बता दे संजय दत्त बम विस्फोटों में शामिल होने के आरोप में जेल भी जा चुके है। लेकिन अब वह अपनी सजा पूरी कर बाहर आ चुके है, इन पर कुल 3 केस दर्ज है।

Third party image reference
1) सलमान खान - दोस्तो बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान इस लिस्ट में पहले स्थान पर आते है क्योंकि सलमान खान एक गरम मिजाज के आदमी है। उनके गुस्सेल स्वभाव के कारण सलमान खान पर कई मुकदमे भी दर्ज है। आपको बता दे काला हिरण शिकार मामले में ये जेल की हवा भी खा चुके है, लेकिन वह अभी जमानत पर बाहर है। सलमान खान का क्राइम रिकॉर्ड काफी लंबा है। इनके ऊपर 5 मुकदमे दर्ज है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments