जानिए कैसे मरे थे विश्व के ये 5 मशहूर लोग - नंबर-5 की मृत्यु आज भी है रहस्य

तू क्या लिखे आया था और क्या लेकर जाएगा जो है यही का है और यही रह जाएगा किसी ने सही कहा है कि आप यहां पर आते हैं और अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल करते हैं पर जब आप की मृत्यु होती है तो आप खाली हाथ लौट कर चले जाते हैं आज हम आपको ऐसे ही 5 मशहूर लोगों की मृत्यु कैसे हुई इस बारे में बताएंगे इसलिए अंत तक जरूर पढ़ें ।

Third party image reference
1) ब्रूसली - ब्रूसली को कोई ना जानता हो ऐसा हो नहीं सकता ब्रूस ली कराटे के मास्टरमाइंड थे और फिल्मी अभिनेता भी थे उनकी मृत्यु की वजह भी काफी हैरान कर देने वाली है ऐसा कहा जाता है कि दूसरी को अचानक से सिर में दर्द उठा और उन्हें सिर दर्द की एक गोली दी गई और जब दवाई खा कर दूसरी सोए तो कभी उठे ही नहीं डॉक्टरों का कहना था कि उस दवाई के साइड इफेक्ट के कारण उनका ब्रेन स्वेल कर गया था और उनकी मृत्यु हो गई ।

Third party image reference
2) माइकल जैक्सन - माइकल जैक्सन अपने समय के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि माइकल जैक्सन ने अपने अश्मित चमड़ी को पैसों के दम पर श्वेत करवा लिया था कई लोग ऐसा सोचते हैं कि उन्होंने अपनी चमड़ी बदल वाली थी पर यह सत्य नहीं है उन्होंने अपनी चमड़ी पर एक ऐसे केमिकल का इंजेक्शन लगवाया था जो चमड़ी को सफेद कर देती है इन्हीं दवाइयों के कारण उनके शरीर को काफी साइड इफेक्ट्स झेलने पड़े और अंततः उनकी मृत्यु हो गई।

Third party image reference
3) राजेश खन्ना - अपने समय के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाने वाले राजेश खन्ना ने अपनी जिंदगी काफी अच्छे से जी और 70 की उम्र पार करने के बाद उन्हें कैंसर हो गया और कैंसर के कारण ही उनकी मृत्यु हो गई ।

Third party image reference
4) श्रीदेवी - श्रीदेवी की मृत्यु जब हुई थी तो पूरा बॉलीवुड दहल गया था जब छानबीन हुई तो पता चला कि शराब के नशे में श्रीदेवी बाथरूम के टब में गिर गई और सर पर चोट लगने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई ।

Third party image reference
5) दिव्या भारती - 90 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माने जाने वाली दिव्या भारती की मृत्यु का रहस्य आज तक नहीं सुलझ पाया है कोई कहता है कि दिव्या भारती ने अपने घर की बालकनी से कूदकर जान दे दी तो कोई कहता है कि किसी ने उन्हें छत पर से धकेल दिया सच क्या है यह अभी तक पता नहीं चला है और अपने आप में एक रहस्य है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments