प्लास्टिक सर्जरी ने इन 5 एक्ट्रेस का बनाया करियर, नंबर 5 करती है दुनिया पर राज

हीरोइन बनने के लिए खूबसूरत होना बहुत जरूरी है। वैसे, भारतीय फिल्म उद्योग में कई सफल नायिकाएं हैं। लेकिन आज हम उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो प्लास्टिक सर्जरी के बाद सफल हो गईं। तो चलिए देखते हैं।

Third party image reference
5. श्रुति हासन
श्रुति साउथ की सबसे जानी मानी और लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। हालांकि, उन्होंने 2009 में बॉलीवुड फिल्म लक से अपने करियर की शुरुआत की। तब से, उन्होंने अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी कराई और सुपर हिट हो गए।

Third party image reference
4. मिनिषा लांबा
वर्तमान में, वह बॉलीवुड की सबसे गुमनाम अभिनेत्री है, जो कभी प्रसिद्ध थी। उनके बॉलीवुड फिल्म करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'यहां' से हुई। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी भी करवाई है।

Third party image reference
3. शिल्पा शेट्टी
शादी करने के बाद, यह बॉलीवुड फिल्म उद्योग से अलग हो गया। इस फ़िल्म से पहले उनकी पहली फ़िल्म बाज़ीगर और शिल्पा शेट्टी की नाक की सर्जरी हुई थी। लंबे समय के बाद भी यह भव्य दिखता है।

Third party image reference
2. जाह्नवी कपूर
जाह्नवी श्रीदेवी की बेटी हैं, जानी मानी अभिनेत्री और कोई नहीं। जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत 2018 में फिल्म धड़क से की थी। बता दें कि इस फिल्म से पहले जाह्नवी ने अपने होंठ और नाक की सर्जरी करवाई थी।

Third party image reference
1. प्रियंका चोपड़ा
उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म 'अंदाज़' (2003) थी। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, लुक के कारण प्रियंका ने अपनी नाक और होंठों की सर्जरी करवाई और प्रियंका एक सुपरस्टार बन गईं। आज यह हॉलीवुड में काम करता है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments