खलनायक का किरदार निभा चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 फेमस हीरो, नंबर 4 का किरदार बन गया यादगार

बॉलीवुड के ऐसे बहुत से अभिनेता हैं, जो अधिकतर फिल्मों में हीरो का किरदार निभाते हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में एक खलनायक के तौर पर भी काम किया है। उनके द्वारा निभाया गया खलनायक का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया। तो आइए जानते हैं बॉलीवुड के इन 5 हीरो के बारे में।
1. विवेक ओबेरॉय:

Third party image reference
विवेक ओबेरॉय हिंदी सिनेमा में साल 2002 से काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग कैरियर में बहुत से अहम किरदार निभाए हैं। जिनमें विलेन का किरदार भी शामिल है। बॉलीवुड फिल्म शूटआउट एट लोखंडवाला और कृष 3 में विवेक ओबेरॉय खलनायक का रोल निभाते हुए नजर आए।
2. रितेश देशमुख:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने अधिकतर हिंदी फिल्मों में एक नायक की भूमिका निभाई है| लेकिन साल 2014 की बॉलीवुड फिल्म एक विलन में उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया। उन्होंने इस फिल्म में ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया, जो महिलाओं का कत्ल करके उनके गहने लूट लेता है।
3. संजय दत्त:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता संजय दत्त बहुत सी फिल्मों में नायक ही नहीं बल्कि खलनायक का किरदार भी निभा चुके हैं। बॉलीवुड फिल्म खलनायक, वास्तव, कांटे, मुसाफिर और अग्निपथ में वह खलनायक का किरदार निभाते हुए नजर आए।
4. शाहरुख खान:

Third party image reference
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान हिंदी सिनेमा की अधिकतर फिल्मों में नायक का किरदार निभाते हैं। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में खलनायक के तौर पर भी काम किया है। बॉलीवुड फिल्म डर में शाहरुख खान ने राहुल मेहरा का नेगेटिव किरदार निभाया था। आज भी दर्शक उनके किरदार की खूब प्रशंसा करते हैं। इसके अलावा बॉलीवुड फिल्म अंजाम में भी उन्होंने नेगेटिव रोल प्ले किया था।
5. सनी देओल:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सनी देओल अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड की अधिकतर फिल्मों में एक नायक के तौर पर ही काम किया है। लेकिन बॉलीवुड फिल्म जीत में उन्होंने नेगेटिव रोल अदा किया था। उसने उन्होंने एक ऐसे गुंडे का किरदार निभाया, जो पैसों के लिए लोगों का क़त्ल करता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments