बॉलीवुड इंडस्ट्री की 5 हास्यप्रद अफवाहें, नंबर 3 बहुत चर्चा में रही

बॉलीवुड में बहुत सी अफवाहें उड़ती रहती हैं। और ये अफवाहें लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाती हैं। हालांकि यह इसका वास्तविकता के साथ कोई सम्बंध नही होता। आज हम आपको ऐसी कुछ बॉलीवुड अफवाहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत हास्यप्रद है। तो चलिए इनके बारे में जान लेते है।
5. सुजैन खान-अर्जुन रामपाल विवाह

Third party image reference
ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक के बाद सुज़ैन खान और अर्जुन रामपाल की गुप्त मुलाकात और शादी की भी बहुत सी अफवाहें उड़ी। जिससे बाद अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर के बीच तलाक की खबरें भी आयी।
4. रणबीर कपूर का आलिया भट्ट के साथ अफेयर

Third party image reference
आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनका संबंध जोड़ा गया और अब उन्हें रणबीर कपूर के साथ देखा जा रहा है और इन दोनों की शादी की खबरें भी उड़ती रहती हैं।
3. आलिया भट्ट पूजा भट्ट की बेटी हैं
मशहूर बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की पहली पत्नी से एक बेटी पूजा भट्ट है। उनकी पहली पत्नी जो अब रिश्ते से अलग हो गईं और इसका कारण परवीन बाबी के साथ उनका अफेयर था। बाद में उन्होंने सोनी राजदान से शादी की और जिससे उनकी दो बेटियां हैं और आलिया भट्ट उनकी छोटी बेटी हैं।

Third party image reference
जब आलिया भट्ट को "स्टूडेंट ऑफ द ईयर" में देखा गया था, तो एक अफवाह उड़ी कि आलिया भट्ट पूजा भट्ट की बेटी हैं, लेकिन वास्तव में, वे सौतेली बहन हैं। यह अफवाह बहुत चर्चा में रही।
2. नरगिस फाखरी की गर्भावस्था

Third party image reference
सबसे बड़ी अफवाह थी "नरगिस फाखरी की गर्भावस्था"। लोगों ने जब नरगिस फाखरी को एक हवाई अड्डे paparazzi ड्रेस में स्पॉट किया तो उनका थोड़ा पेट बाहर देखकर लोगो को लगा कि वह गर्भवती हैं।
1. काजोल और SRK के बीच अफेयर
सबसे अविश्वसनीय अफवाह काजोल और एसआरके के बीच का संबंध था। क्योंकि हर फिल्म के लिए वे सबसे अधिक लाभदायक और हिट जोड़ी थी।

Third party image reference

शाहरुख खान हमेशा गौरी खान के लिए प्रतिबद्ध थे और कुछ दिनों के बाद काजोल की शादी अजय देवगन से हुई थी। इन अफवाहों के कारण शायद शाहरुख और काजोल को एक साथ नही देखा जाता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments