रोमांटिक सीन के दौरान बहक गए थे ये 5 एक्टर्स, नंबर 3 को लंबे समय तक याद रखेंगे लोग

बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में रोमांटिक सीन से भरी होती है. ये सिर्फ आज के ज़माने में ही नहीं हो रहा है विनोद खन्ना, राज कपूर जैसे कलाकारों के जमाने में भी चल रहा था. फिल्मों में दिखाए जाने वाले इन रोमांटिक सीन को शूट करते समय कुछ एक्टर तो इतने बेकाबू हो गए थे कि डायरेक्टर द्वारा कट बोलने की आवाज भी उन्हें नहीं सुनाई दी थी. आइए जानते हैं फिल्मों की ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में...
1. दलिप ताहिल और जयाप्रदा

Third party image reference google image
अमर उजाला के एक रिपोर्ट के मुताबिक दलिप ताहिल और जयाप्रदा एक साथ शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसके लिए उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा था. दरअसल बात ये है कि एक्टर दलिप ताहिल को जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन देना था. इस सीन के दौरान दलिप ताहिल इतने बेकाबू हो गए थे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जयाप्रदा को अच्छे से कस कर पकड़ लिया. जयाप्रदा ने छुड़ाने का काफी प्रयास किया लेकिन दलीप ने इतना कस कर पकड़ लिया था कि वह छूट नहीं पाई. इसके बाद जयाप्रदा ने दलीप को जोरदार थप्पड़ मार दिया था.
2. रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा

Third party image reference instagram
साल 2013 में आयी बॉलीवुड फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के गाने काफी हिट हो गए थे. इस फ़िल्म का गाना 'दिल्ली वाली गर्लफ्रैंड' आज भी शादी और पार्टियों में बजाया जाता है. बॉलीवुड़ फ़िल्म 'ये जवानी है दीवानी' के एक सीन में एवलिन शर्मा के घुटने में चोट लग जाती है. इस दौरान रणबीर कपूर बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा से फ्लर्ट करते समय इतना खो गए थे कि निर्देशक को तीन बार कट बोलना पड़ा.
3. सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीस

Third party image reference instagram
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने फिल्म 'ए जेंटलमैन' में एकसाथ काम किया है. इस फ़िल्म के एक इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस इतने मशगूल हो गए थे कि उन्हें निर्देशक के कट कहने की आवाज तक नहीं सुनाई दी. दोनों भी एक-दूसरे को लंबे समय तक किस करते रहे. इसे बॉलीवुड का सबसे लंबा किसिंग सीन माना जाता है.
4. रंजीत और माधुरी दीक्षित

Third party image reference google image
पुरानी फिल्मों में एक्ट्रेस की इज्जत लूटने वाले सीन जरूर होते हैं थे. फ़िल्म निर्माताओं का मानना है कि ऐसे सीन की वजह से फ़िल्म कस्बों और छोटे शहरों में ज्यादा चलती है. साल 1989 में आयी मिथुन चक्रवर्ती और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'प्रेम प्रतिज्ञा' में एक बोल्ड सीन था. इस सीन को शूट करते समय रंजीत रॉय होश खो बैठे थे.
5. विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

Third party image reference google image
साल 1988 में रिलीज हुई विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित की फ़िल्म 'दयावान' को लोग आज भी पसंद करते हैं. बॉलीवुड फिल्म दयावान में एक अंतरंग सीन फिल्माया गया था. इस फ़िल्म का रोमांटिक सीन शूट करते समय विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे. जिसके चलते फ़िल्म रिलीज होने के बाद बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments