5 साल जेल में सजा काटने के बाद की फिल्म में वापसी, अब आया सलमान की फिल्म दबंग 3 देखने

दोस्तों बॉलीवुड का एक ऐसा सुपरस्टार हीरो जिसने फिल्मों में नाम, दौलत शोहरत कमाने के बाद भी अपनी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा संघर्ष किया है। जी हां हम बात कर रहे है संजू बाबा यानि संजय दत्त की जिन्होंने 5 साल जेल में सजा काटने के बाद फिर दोबारा फिल्म में वापसी की। उन्हें कुछ समय पहले ही कोर्ट में उनकी केस की फाइल पूरी तरीके से बंद होने के बाद उन्हें अब पूरी तरीके से राहत मिल गई है। हाल ही में संजय अपने खास दोस्त सलमान खान की फिल्म दबंग 3 देखने पहुँचे।

Third party image reference
अब आए सलमान की फिल्म दबंग 3 देखने
संजय अब 60 साल के हो गए और आज भी फिल्मों में बहुत ही चुनोती भरा किरदार निभाना पसंद करते है हाल ही में आई उनकी पानीपत में उन्होंने अब्दाली का बहुत ही जबरदस्त किरदार निभाया। और हाल ही में संजू अपने खास दोस्त सलमान खान की फिल्म दबंग 3 देखने पहुँचे।

Third party image reference
सलमान ने मुंबई में अपनी फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखवाई जहां तमाम सितारे आये। संजय वहां पहुँचे तो मीडिया का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। संजय ने काली लेदर जैकेट और लाइट डेनिम पहनी हुई थी। और अपने बाल्ड लुक में काफी जच रहे थे।

Third party image reference
5 साल जेल में सजा काटने के बाद की फिल्म में वापसी
संजय दत्त अपने फिल्मी कैरियर में बहुत ही ज्यादा संघर्ष किया। जेल जाने के बावजूद उन्होंने बेल पर इतनी फिल्में कर डाली की उन्होंने ए लिस्ट हीरो में अपनी जगह बनाई। संजय दत्त पर पिछले 25 साल से चल रहे मुंबई बम धमाके केस से अब उन्हें विशेष टाडा अदालत से पूरी तरह से राहत मिल गई है उनकी केस की फाइल अब बंद हो चुकी है। साल 1993 में संजय को अदालत ने दोषी पाया था जिसके बाद उन्हें 5 साल की सजा हो गई थी। हालांकि तब वो जमानत पर छूट गए थे। लेकिन साल 2007 में कोर्ट ने उनकी दोबारा जमानत की अर्जी को ख़ारिज कर दिया और उन्हें जेल जाना पड़ा जिसके बाद 5 साल जेल में सजा काटने के बाद जब वो बाहर आए तो संजय ने दोबारा फिल्म में वापसी की और अग्निपथ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से अपनी शुरूआत की और फिर हर साल फिल्म करते चले गए और अब भी यह सिलसिला जारी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments