बिना तलाक दिए ये 5 सितारे रचा चुके है दूसरी शादी, नंबर 3 ने ली थी पत्नी से परमिशन

1. धर्मेंद्र

Third party image reference
अभिनेता धर्मेंद्र 70 और 80 के दशक के मशहूर अभिनेता रह चुके हैं l आपको बता दें कि उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है l लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी धर्मेंद्र का दिल बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री हेमा मालिनी पर आ गया। जिसके कारण उन्होंने दूसरी शादी रचानी पड़ी लेकिन उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया।
2. राज बब्बर

Third party image reference
राज बब्बर भी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं आपको बता दें कि इन की पहली पत्नी का नाम नादिरा है l लेकिन इन्होंने भी दूसरी शादी रचाई है। इनकी दूसरी पत्नी का नाम स्मिता पाटिल है l लेकिन दूसरी शादी रचाने के बाद भी राज बब्बर ने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया।
3. सलीम खान

Third party image reference
सलमान खान के पिता सलीम खान ने पहली शादी सलमा के साथ रचाई थी। इसके बाद उन्होंने तीन बेटों को जन्म दिया जिनमें सलमान खान अरबाज खान और सोहेल खान शामिल है, लेकिन शादीशुदा होने के बावजूद भी सलीम खान को अभिनेत्री हेलेन से प्यार हो गया और उन्होंने अपनी पहली पत्नी से परमिशन लेकर हेलन से दूसरी शादी रचाई।
4. संजय खान

Third party image reference
अभिनेता संजय खान ने पहली शादी जरीन कटक से रचाई थी लेकिन इसके 10 साल बाद ही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जीनत अमान के साथ शादी रचाई l लेकिन इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और 2 साल के अंदर ही इनकी शादी टूट गई।
5. महेश भट्ट

Third party image reference
महेश भट्ट बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता रह चुके हैं महेश भट्ट ने पहली शादी किरण से रचाई थी लेकिन कुछ ही समय बाद महेश भट्ट का नाम परवीन बाबी से जुड़ने लगा l लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया। इसके बाद महेश भट्ट ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिए बिना अभिनेत्री सोनी राजदान के साथ शादी रचाई।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments