बॉलीवुड इतिहास में सबसे बेकार मानी जाती है यह 5 फिल्में, अक्षय कुमार की 2 फिल्में है शामिल

हर एक्टर और डायरेक्टर कोशिश करता है कि उसकी फिल्म बेहतरीन बने लेकिन कई बार ऐसा नही होता है। कई बार फिल्में इतनी बेकार बन जाती है कि फैंस को पसंद नही आती है, और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो जाती है, जिसके बाद इन फिल्मों को बॉलीवुड इतिहास की सबसे बेकार फिल्म माना जाता है। आज हम आपको 5 ऐसी ही बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताने वाले है।

Third party image reference
1:- जोकर
अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी। फिल्म में साइंस और एलियन से संपर्क करने वाली प्रक्रिया का जमकर मजाक बनाया गया था। फिल्म की कहानी भी बहुत ही बेकार थी, और इसे अक्षय कुमार के करियर की भी सबसे बेकार फिल्म माना जाता है।

Third party image reference
2:- ब्लू
अक्षय कुमार, संजय दत्त और जायद खान स्टारर यह फिल्म साल 2009 में रिलीज हुई थी। फिल्म में काफी बेहतरीन और महंगे वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था, लेकिन फिल्म की कहानी फैंस को अच्छी नही लगी थी, जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी।

Third party image reference
3:- किसान
साल 2009 में रिलीज हुई इस फिल्म में सोहेल खान, जैकी श्रॉफ और अरबाज खान लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में काफी ज्यादा ओवर एक्टिंग के साथ ही बेकार कहानी भी देखने को मिली थी, जिसकी वजह से यह फिल्म फैंस को बिल्कुल भी अच्छी नही लगी थी, और बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी।

Third party image reference
4:- हीरोज
सलमान खान, मिथुन चक्रवर्ती, सोहेल खान और सनी देओल जैसे सितारों से भरी यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। फिल्म में सेना के जवानों की कहानी दिखाई गई थी, लेकिन फैंस को यह फिल्म अच्छी नही लगी थी, जिसकी वजह से इस फिल्म को भी बॉलीवुड इतिहास की बेकार फिल्मों की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

Third party image reference
5:- हिम्मतवाला
साल 2013 में रिलीज हुई इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में थे। और इस फिल्म को साजिद खान के निर्देशन में बनाया गया था। लेकिन यह फिल्म बहुत ही बेकार निकली और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही, और इतना ही नहीं फैंस ने इस फिल्म के लिए साजिद खान को सोशल मीडिया पर बहुत कुछ कहा भी था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments