लगता है एक्टिंग में पीएचडी कर चुकी हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर-2 हर रोल में हो जाती है फिट

5. आलिया भट्ट - बॉलीवुड की सबसे कयूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से कई फिल्मों मे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। कलंक, गली बॉय, हाइवे, राजी और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। शायद इसलिए आज वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Third party image reference
4. तापसी पन्नू - साउथ फिल्मों से बॉलीवुड तक में अपने अभिनय का डंका बजवाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। दमदार अभिनय के कारण उन्होंने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए हैं।

Third party image reference
3. कंगना रनौत - बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत का अभिनय सभी फिल्मों में काफी शानदार होता है। कंगना को एक्टिंग मे महारत हासिल है और क्वीन, गैंगस्टर, फैशन, तनु वेड्स मनु और मणिकर्णिका इसके उदाहरण हैं।

Third party image reference
2. दीपिका पादुकोण - बॉलीवुड में नम्बर वन बन चुकी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने टैलेंट और अभिनय के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। दीपिका बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। दीपिका ने पद्मावत, खेलें हम जी जान से, पीकू, आरक्षण, ये जवानी है दीवानी और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का सबूत दिया है। दीपिका एक्टिंग में इतनी माहिर हैं कि वह हर रोल में फिट हो जाती हैं। अगले साल वह छपाक और 83 जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Third party image reference
1. अनुष्का शेट्टी - भारत की सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाकर दुनियाभर मे अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली साउथ की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शेट्टी के अभिनय को देखकर लगता है की उन्होंने एक्टिंग मे मास्टरी कर रखी है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments