अपने बुरे बर्ताव के लिए मशहूर हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस, जिसमे से 2 हो चुकीं हैं गुमनाम

Image result for अपने बुरे बर्ताव के लिए मशहूर हैं टीवी की ये 5 एक्ट्रेस,टीवी जगत से ना जाने कितने कलाकार आज सफलता की बुलंदियों पर पहुच चुकें हैं। इसके पीछे कड़ी मेहनत और इनका अच्छा व्यहार होता हैं। लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी होती हैं, जो अपने बुरे बर्ताव से अपना अच्छा खासा छवि और करियर बर्बाद कर लेती हैं। और काम मिलना बंद हो जाता हैं। ऐसी ही टीवी जगत की 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
1:- शिल्पा आनंद
टीवी सीरियल 'दिल मिल गए' में अपनी मासूम अदाओं से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस शिल्पा आनंद को लोगो का बहुत प्यार मिला। दर्शक उनकी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के दिवाने थे। लेकिन शिल्पा आनंद का व्यहार कुछ अच्छा नही था और सेट पर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा कर लेती थी। इसी के चलते उन्हे काम मिलना बंद हो गया और गुमनामी की ज़िंदगी जीने लगी.

Third party image reference
2:- अस्मिता सूद
टीवी और फिल्मों में अपने अभिनय और खूबसूरती के दम पर जगह बनाने वाली अभिनेत्री अस्मिता सूद ने साल 2011 में टॉलीवुड से अपना डेब्यू किया था। अस्मिता सूद के बारे में यह कहा जाता हैं कि, सेट पर स्टाफ और कर्मचारियों के साथ अच्छा व्यवहार नही करती थी। साल 2016 में अस्मिता सूद को हिंदी सीरियल 'फिर भी ना माने बद्तमीज दिल' में नजर आई थी।

Third party image reference
3:- शाइनी दोषी
अपने व्यवहार के चलते चलते अभिनेत्री शाइनी दोषी अक्सर चर्चा में बनी रही हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाइनी दोषी कई बार अपने कोस्टार से भिड़ चुकीं हैं। मशहूर टीवी सीरियल 'सरस्वती चंद' के शूटिंग के दौरान शाइनी दोषी और जेनिफर विंगेट से भी कहा सुनी हो गई थी। इसी कारण शाइनी दोषी को अब काम मिलना बंद हो गया हैं।

Third party image reference

Third party image reference
4:- अंकिता लोखंडे
टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपने बेहतरीन करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे टेलीविज़न के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी जगह पक्की कर चुकीं हैं। इस सीरियल की शूटिंग के दौरान अंकिता की कोस्टर आशा नेगी से कुछ कहासुनी हो गई थी। इसी के कारण आशा ने शो छोड़ दिया था।

Third party image reference
5:- निया शर्मा
टीवी जगत की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अभिनय करने वाली अदाकारा हैं। निया शर्मा ने अपने अभिनय की शुरुआत सीरियल 'काली एक अग्निपरीक्षा' से की थी। टीवी सीरियल 'जमाई राजा' में निया शर्मा अभिनेता रवि दुबे के अपोजिट दिखी थी। बताया गया था की इसी सीरियल के शूटिंग के दौरान रवि से कई बार कहा सुनी हो गई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments