अच्छे डायरेक्टर ना मिलने की वजह से फ्लॉप हो रहे यह 5 एक्टर्स, नं 1 को मिला बेस्ट डायरेक्टर


Google Source
5) रवि तेजा - दोस्तो साउथ फिल्म अभिनेता रवि तेजा का जन्म 26 जनवरी 1968 में हुआ है। इन्होंने अपने अब तक के फिल्मी करियर में एक्शन और मनोरंजन से भरपूर कई फिल्मों में अभिनय किया है। दोस्तो रवि तेजा की पिछली तीन फिल्में टच चेसी चुडू, नेला टिकट और अमर अकबर एं कमजोर स्टोरी और कमजोर डायरेक्शन की वजह से फ्लॉप हो गई जबकि इन फिल्मों में रवि तेजा की एक्टिंग और एक्शन काफी पसंद किया गया।

Google Source
4) गोविंदा - दोस्तो गोविंदा एक बॉलीवुड अभिनेता हैं। जिन्होंने अपने अब तक के करियर में कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। गोविंदा ने 90s के दशक में कादर खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। जो दर्शकों को काफी पसन्द आई हैं। दोस्तो गोविंदा आज अच्छे डायरेक्टर और अच्छी कहानी नहीं मिलने की वजह से फ्लॉप हो रहे है। पिछले साल 'फ्राइडे' और इस साल 'रंगीला राजा' इसी कारण फ्लॉप हो रहे है।

Google Source
3) सनी देओल - दोस्तो 90s के दशक में रिलीज़ हुई फिल्म बेताब से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सनी देओल ने अपने अब तक के करियर में एक्शन और मनोरंजन से भरपूर कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें ग़दर: एक प्रेम कथा और घायल जैसी फिल्में शामिल हैं। दोस्तसनी देओल को भी अच्छा डायरेक्टर और स्टोरी नहीं मिल रही है यही कारण है की सनी देओल को बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में नहीं मिल रही है। इस साल सनी देओल फिल्म 'ब्लेंक' से कमबैक कर रहे है।

Google Source
2) सैफ अली खान - दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर सैफ अली खान भी पिछले कई सालों से फ्लॉप फिल्में दे रहे है। इसकी वजह भी अच्छे डायरेक्टर और अच्छी स्टोरी नहीं मिलने का कारण है। जबकि एक्टिंग में सैफ अली खान आज भी काफी दमदार मानी जाती है। आपको बता दे 'रेस 4' में सैफ अली खान एक बार फिर से रणवीर सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

Google Source
1) शाहिद कपूर - दोस्तो बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपने अब तक के करियर में एक्शन मनोरंजन से भरपूर कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। बता दें कि शाहिद कपूर की पिछली बत्ती गुल मीटर चालू, रंगून और शानदार जैसी फिल्में फ्लॉप रही थी। आपको बता दे इस शाहिद कपूर फिल्म 'कबीर सिंह' से जबरदस्त वापसी कर रहे है। आपको बता दे शाहिद कपूर की इस फिल्म को साउथ के बेस्ट डायरेक्टर संदीप वंगा डायरेक्ट कर रहे है। संदीप वंगा ने 2017 की सेंसेशनल तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' डायरेक्ट की थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments