नशे की लत ने इन 5 सेलेब्रिटियों का करियर बर्बाद किया, नंबर 1 की पूरी दुनिया दीवानी है

इस दुनिया में बहुत से व्यक्ति हैं जो नशे के कारण बर्बाद हो रहे हैं या हो चुके हैं। कई सेलिब्रिटी ऐसे है जिनके करियर को नष्ट करने में इस नशे ने प्रमुख भूमिका निभाई है। यहां 5 अभिनेता हैं जिन्होंने नशा के कारण अपना जीवन बर्बाद कर दिया।
नशे के कारण अपना करियर खराब करने वाले 5 सितारें
5. संजय दत्त

Third party image reference
जब ड्रग की लत की बात आती है, तो हमारे दिमाग मे सबसे पहले नाम संजय दत्त का आता है। इंडस्ट्री में आने से पहले वह एक ड्रग एडिक्ट थे और यह उनके करियर की शुरुआत में उनके लिए बहुत बड़ी समस्या बन गई थी। इस नशे का उनकी जिंदगी और करियर पर बहुत खराब प्रभाव रहा है।
4. मनीषा कोईराला

Third party image reference
मनीषा कोइराला ने बहुत अपने करियर की शुरुआत में ही बहुत सफलता हासिल की थी। स्टारडम के दबाव के कारण उन्हें ड्रग्स और अल्कोहल की आदत लग गई थी। इसने न सिर्फ उसका जीवन, बल्कि उसका चमकता करियर भी बर्बाद हुआ।
3. फरदीन खान

Third party image reference
फरदीन खान ने एक बार तब सुर्खियां बटोरी जब उन्हें ड्रग कब्जे के मामले में गिरफ्तार किया गया था। यह कोकीन के कथित कब्जे का मामला था। यह मामला बहुत बड़ा था और इसने उनके करियर को बर्बाद कर दिया।
2. विजय राज

Third party image reference
यह अभिनेता विभिन्न फिल्मों में अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध है। यह अभिनेता नशीली दवाओं की आदतों के लिए भी बदनाम है। यहां तक ​​कि वह दुबई में कोकीन के अवैध कब्जे में भी पकड़ा गया था और इस नशे के सेवन से इस अभिनेता ने अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा खराब कर दिया था।
1. हनी सिंह

Third party image reference
हालांकि वह एक अभिनेता नहीं है, लेकिन इनका स्टारडम किसी अभिनेता से कम नही था। हनी सिंह पूरे उद्योग में ड्रग्स के सबसे बुरे शिकार रहे है। वह वर्षों तक पुनर्वास में चले गए थे और उसका सुनहरा करियर ड्रग्स की वजह से बर्बाद हो गया। इस सिंगर की पूरी दुनिया दीवानी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments